भोपाल में आवारा कुत्तों का आतंक बच्चों ने दौड़कर बचाई जान,स्कूल के प्रिंसिपल पर भी हमला

भोपाल में आवारा कुत्तों का आतंक बच्चों ने दौड़कर बचाई जान,स्कूल के प्रिंसिपल पर भी हमला

Share this News

भोपाल स्थित कोहेफिजा इलाके में मचा आवारा कुत्तों का आतंक बच्चों ने भाग कर बचाई जान.

आवारा कुत्तों का आतंक से जान बचाकर भागते हुए बच्चों का मामला भोपाल के कोहेफिजा इलाके का घनीमत यह रही की बच्चों ने भागते हुए अपनी जान बचा ली इतना ही नहीं इन आवारा कुत्तों का शिकार एक प्राइवेट स्कूल की प्रिंसिपल की होते-होते बची आपको बता दें इस पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी कमरे में कैद हो गया है
इस मामले में महापौर मालती राय, वार्ड-7 की पार्षद प्रियंका मिश्रा और निगम अधिकारियों को भी शिकायत की गई, लेकिन आवारा कुत्तों को नहीं पकड़ा जा सका।

दशहत में लोग, बच्चे घर से बाहर नहीं निकल रहे
हॉउसिंग बोर्ड कॉलोनी कोहेफिजा में आवारा कुत्तों के कई झुंड हैं। राह चलते लोगों को काटने के लिए लपकने के चलते लोग दहशत में है। वे बच्चों को भी घरों से बाहर निकलने नहीं दे रहे हैं।

बड़े नेताओं पर चुनाव लड़ने का दबाव,कांग्रेस प्रत्याशियों की संभावित लिस्ट जारी

बच्चे पर अचानक हमला किया, दौड़ा और बचा
कोहेफिजा कॉलोनी में एक बच्चे पर चार कुत्तों ने अचानक हमला कर दिया। तभी बच्चे ने दौड़ लगा दी। बच्चा ग्राउंड से फुटबॉल खेलकर आ रहा था। उसे देखते ही कुत्ते काटने के लिए दौड़ पड़े।

हमें व्हाट्सएप पर फॉलो करें

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।