साउथ अफ्रीका के बाद टीम इंडिया अब अपने पड़ोसी प्रतिद्वंद्वी बांग्लादेश से भिड़ने के लिए तैयार है. बांग्लादेश का भारत दौरा 3 नवंबर से शुरू होने वाला है. भारत और बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए सेलेक्टर्स ने पहली बार मुंबई के विस्फोटक ऑलराउंडर शिवम दुबे को शामिल किया है.

2 साल बाद बच्चन परिवार दिवाली पार्टी होस्ट करेगा…

शिवम दुबे बन सकते हैं अगले युवराज?

मुंबई के 26 साल के ऑलराउंडर शिवम दुबे को चोटिल हार्दिक पंड्या की जगह चुना गया है. दरअसल, उन्होंने छोटे प्रारूप में ऑलराउंडर के दूसरे विकल्प में विजय शंकर को पछाड़ दिया है. बाएं हाथ से बल्लेबाजी करने वाले शिवम दुबे बड़े छक्के जड़ सकते हैं.पिछले साल रणजी ट्रॉफी के मैच में बड़ौदा के खिलाफ शिवम दुबे ने बाएं हाथ के स्पिनर स्वप्निल सिंह के एक ओवर में पांच छक्के लगाए थे. तब वह एक ओवर में छह छक्के लगाकर फर्स्ट क्लास क्रिकेट में भारत के रवि शास्त्री के रिकॉर्ड की बराबरी करने से चूक गए थे.

रूप चतुर्दशी पर इसलिए घर के आंगन में लगाते हैं 14 दीपक..

मैच का रुख पलट सकते हैं शिवम दुबे

शिवम जिस तरह से छक्के लगाते हैं उनमें युवराज सिंह की झलक देखने को मिलती है. पिछले सीजन में शिवम दुबे ने विजय हजारे ट्रॉफी में बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया था. शिवम दुबे ने इस दौरान एक शतक भी जड़ा था. टूर्नामेंट में जड़े 15 छक्कों से उनका कद ऐसा हो गया जो किसी भी मैच का रुख पलट सकता है.

https://youtu.be/Avq6CqRweSQ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here