तमिलनाडु के नीलगिरी जिले में सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया है. इसमें सेना के वरिष्ठ अधिकारी सवार थे. हादसा जिले के कुन्नूर में हुआ है
Advertisement

तमिलनाडु के नीलगिरी जिले में बुधवार को एक बड़ा हादसा हो गया है. यहां कुन्नूर में सेना का एक हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया (Army Helicopter Crash). कोयंबटूर और सुलूर के बीच दुर्घटनाग्रस्त हुए एमआई-सीरीज के हेलिकॉप्टर में सीडीएस बिपिन रावत (CDS Bipin Rawat), उनकी पत्नी, रक्षा सहायक, सुरक्षा कमांडो और वायुसेना के पायलट समेत कुल 14 लोग सवार थे. अब हेलीकॉप्टर में सवार सभी 14 लोगों की मौत की मौत हो गई है.

आगर-मालवा CMHO ने दिया वेक्सीन का फार्स्ट डोज बंद करने का आदेश,SDM से परमिशन लेना जरुरी ये बताई वजह

हादसे के करीब एक घंटे बाद यह जानकारी दी गई कि जनरल रावत को वेलिंगटन के मिलिट्री अस्पताल ले जाया गया था घटना के काफी देर तक उनकी स्थिति क्या है, इस बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया था प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जानकारी दे दी गई दी। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह थोड़ी कल इस पर संसद में बयान देंगे।

 

हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि जनरल बिपिन रावत गंभीर रूप से घायल हैं। रावत 31 दिसंबर 2016 से 31 दिसंबर 2019 तक सेना प्रमुख के पद पर रहे। उन्होंने 1 जनवरी 2020 को चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ का जिम्मा संभाला।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply