T20 World Cup 2021: न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने कहा कि वे टीम इंडिया के खिलाफ शुरुआत में विकेट लेना चाहते हैं.

T20 World Cup: ट्रेंट बोल्ट ने कहा- टीम इंडिया को अफरीदी वाला ‘दर्द’ देना चाहता हूं, कोहली बोले- हम तैयार

Advertisement

ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) टीम इंडिया के खिलाफ शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) जैसी गेंदबाजी करना चाहते हैं. इस पर कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि हम इसके लिए तैयार हैं. टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) के एक मुकाबले में रविवार को टीम इंडिया और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच भिड़ंत होनी है. दोनों टीमें अपना पहला मुकाबला हार चुकी हैं. ऐसे में यह मैच जीतने वाली टीम सेमीफाइनल की रेस में आगे हो जाएगी. हालांकि टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में कभी भी भारतीय टीम (Team India) न्यूजीलैंड को नहीं हरा सकी है.

T20 वर्ल्डकप से जुड़े सभी समाचार अपने व्हाट्सएप में पाने के लिए क्लिक करें

मैच की पूर्व संध्या पर मीडिया से बात करते हुए न्यूजीलैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने कहा, ‘मुझे लगता है कि यह इस बात पर निर्भर करेगा कि मुझे कब गेंद मिलती है. कौन-सा गेंदबाज कब गेंदबाजी करेगा, इसकी क्या योजना है, मुझे नहीं पता. शाहीन ने भारत के खिलाफ जिस तरह की गेंदबाजी की थी, वह शानदार थी.’ उन्होंने कहा कि भारत के पास अच्छे बल्लेबाज हैं. हम शुरुआती विकेट लेना चाहते हैं. लेकिन इसके लिए हमें अच्छा और सटीक होना होगा. उम्मीद है कि यहां थोड़ी स्विंग मिलेगी और मैं वही कर सकूंगा, जो शाहीन ने टीम इंडिया के खिलाफ किया था. विराट कोहली से जब बोल्ट के बयान पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि अगर वे अफरीदी जैसा प्रदर्शन करना चाहते हैं तो उनका मुकाबला करने के लिए तैयार हैं. हम उन्हें पहले भी खेल चुके हैं.

पाकिस्तानी टीम में 3 को निकला कोरोना, अब 10 दिन के लिए क्वारंटीन में रहना होगा

रोहित को पिछली 3 में से 2 पारियों में आउट किया

ट्रेंट बोल्ट अंतिम 3 टी20 में 2 बार रोहित शर्मा को आउट कर चुके हैं और 11 गेंद पर सिर्फ 15 रन दिए हैं. उन्होंने कहा, ‘सभी खिलाड़ी भारत के खिलाफ मैच को लेकर उत्साहित हैं. हम पाकिस्तान के खिलाफ अच्छी शुरुआत नहीं कर सके. हम टीम इंडिया को चुनौती देने को तैयार हैं. ’ सुपर-12 के ग्रुप-बी की बात की जाए तो पाकिस्तान की टीम अब तक तीनों मुकाबले जीत चुकी और टीम को सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय हो गया है.

न्यूजीलैंड की हार भारत के लिए बनी वरदान, समझिए सेमीफाइनल में पहुंचने की पूरी गणित

बड़ा स्कोर बनाना चाहेंगे

ट्रेंट बोल्ट ने कहा कि हम जो पहले करते रहे हैं, उसे अच्छी तरह से करने की जरूरत है. भारत से हमें चुनौती मिलेगी. वह एक क्वालिटी वाली टीम है. हमें उन्हें आउट करने के लिए एक रणनीति बनानी होगी. उन्होंने कहा कि अगर हम पहले बल्लेबाजी करते हैं तो हम उन्हें बड़ा लक्ष्य देना चाहेंगे. हम आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हैं. भारत और न्यूजीलैंड टी20 वर्ल्ड कप में अब तक 2 बार भिड़े हैं और दोनों बार न्यूजीलैंड को जीत मिली है.

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply