वर्ल्ड कप में पहली बार पाकिस्तान से मैच हारा भारत,बाबर-रिजवान और अफरीदी पड़े भारी

वर्ल्ड कप में पहली बार पाकिस्तान से मैच हारा भारत,बाबर-रिजवान और अफरीदी पड़े भारी

Share this News

T20 World Cup 2021: दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में पाकिस्तान ने भारत को हराया. बाबर आजम-मोहम्मद रिजवान ने जड़े अर्धशतक

T20 World Cup 2021 में भारत ने अपना अभियान हार के साथ शुरू किया है. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम को करारी शिकस्त मिली. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 151 रन बनाए और जवाब में पाकिस्तान ने लक्ष्य 17.5 ओवर में आसानी से हासिल कर लिया. भारतीय टीम पाकिस्तान का एक भी विकेट नहीं गिरा पाई और बाबर आजम की टीम ने 10 विकेट से जीत दर्ज की. पाकिस्तान की जीत में बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान और शाहीन अफरीदी का अहम रोल रहा.

विराट कोहली की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी,वो किया जो ICC इवेंट्स में पाक के खिलाफ कोई नहीं कर सका

बाबर आजम और रिजवान ने अर्धशतक ठोका और शाहीन अफरीदी ने गेंद से कहर बरपाते हुए 3 बेश्कीमती विकेट चटकाए. मोहम्मद रिजवान ने नाबाद 79 और बाबर आजम ने नाबाद 68 रन बनाए. बता दें पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप में भारत को पहली बार हराया है. टी20 वर्ल्ड कप में इससे पहले पाकिस्तान लगातार 5 मैच भारत से हारा था लेकिन इस बार बाजी उसके हाथ लगी.

T20 वर्ल्डकप से जुड़े सभी समाचार अपने व्हाट्सएप में पाने के लिए क्लिक करें

भारतीय बल्लेबाज दुबई की पाटा पिच पर बिल्कुल फ्लॉप साबित हुए. रोहित शर्मा खाता नहीं खोल पाए. केएल राहुल महज 3 रन बनाकर आउट हो गए. सूर्यकुमार यादव ने भी 11 रनों की पारी खेली. तीन विकेट जल्दी खोने की वजह से पहले 10 ओवर में भारत 60 रन ही बना पाया. विराट कोहली और पंत ने जरूर अर्धशतकीय साझेदारी कर टीम इंडिया को उम्मीदें दी. पंत ने 30 गेंदों में 39 रन बनाए. इसके बाद विराट कोहली 19वें ओवर तक डटे रहे और उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा किया. टीम इंडिया किसी तरह 150 के पार पहुंची.

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।