यात्रियों को होटल लाने के कमीशन की बात पर तलवार से हमला
यात्रियों को होटल लाने के कमीशन की बात पर तलवार से हमला
Share this News

उज्जैन की होटलों में यात्रियों को ठहराने पर मिलने वाले कमीशन की बात पर विवाद हो गया। आधा दर्जन लोगों ने एक व्यक्ति पर कमीशन की बात को लेकर तलवार से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

मध्यप्रदेश के उज्जैन में महाकाल लोक का निर्माण होने के बाद होटल का व्यवसाय तेजी से बढ़ रहा है। होटलों में यात्रियों को ठहराने पर मिलने वाले कमीशन की बात पर शुक्रवार सुबह एक विवाद हो गया, जिसमें आधा दर्जन लोगों ने एक व्यक्ति पर कमीशन की बात को लेकर तलवार से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

मध्यप्रदेश के चयनित शिक्षक पहुंचे स्कूल शिक्षा मंत्री बंगले पर,रखी ये मांगे

बताया जा रहा है कि अजय गेहलोत महाकाल लोक क्षेत्र में सुबह सब्जी का ठेला लगाकर व्यवसाय करता है तो शाम को क्षेत्र में बनी होटलों में यात्रियों को ठहराकर कमीशन लेने का काम करता है। गुरुवार रात को अजय महाकाल लोक के सामने ही होटल संचालित करने वाले कमल परमार के पास होटल में यात्री ठहराने का कमीशन लेने पहुंचा था। जिस पर यहां बैठे लोगों ने कमीशन ना देने की बात कहकर लात-घूसों से मारपीट की और भगा दिया था।

IPL पर सट्टा लगाने वाले दो सटोरियो को घेराबंदी कर भोपाल क्राइम ब्रांच ने दबोचा

13 तारीख को अजय गेहलोत की पिटाई करने के बाद भी आरोपियों का मन नहीं भरा। इसीलिए वह शुक्रवार सुबह अजय के घर पहुंचे थे। जहां उन्होंने अजय और उसकी पत्नी के साथ विवाद किया और अजय पर तलवार से हमला कर दिया। इस घटना में अजय गंभीर रूप से घायल हो गया।

हमलावरों पर मंगलसूत्र छीनने का आरोप
अजय के पुत्र अमन ने बताया कि इस प्राणघातक हमले में कमल परमार पिता बापू सिंह, अर्जुन पिता कमल परमार, अजय पिता कमल परमार, प्रवीण पिता कमल परमार, विजय पिता कमल परमार शामिल थे। जो कि हमला करने के बाद मेरी मां का मंगलसूत्र और पिता के गले का सोने का लॉकेट छीन ले गए  मामले की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

Download our App Now