गोल्ड डिगर के नाम से ट्रोल हुई सुष्मिता सेन,सपोर्ट में आये एक्स बॉयफ्रेंड
गोल्ड डिगर के नाम से ट्रोल हुई सुष्मिता सेन,सपोर्ट में आये एक्स बॉयफ्रेंड

गोल्ड डिगर के नाम से ट्रोल हुई सुष्मिता सेन जिनकें सपोर्ट में अब बॉलीवुड सेलेब्स भी खड़े हो रहे हैं,और साथ ही उनके एक्स बॉयफ्रेंड विक्रम भट्ट का भी रिएक्शन सामने आया है 
Advertisement

मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता सेन पिछले कुछ दिनों से ललित मोदी संग अफेयर के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। जिसके बाद अब वह गोल्ड डिगर के नाम से ट्रोल हो रही हैं सुष्मिता सेन उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें लगातार गोल्ड डिगर के नाम के नाम से ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स दोनों के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं। इन सबके बीच सुष्मिता सेन के कथित एक्स बॉयफ्रेंड और फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट ने एक्ट्रेस के पक्ष  में बयान दिया है।

साउथ के सुपरस्टार धनुष हॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार फिल्म के प्रीमियर में अपने बेटों संग आए नज़र 

विक्रम भट्ट ने कहा- किसी के प्यार में पड़ने से पहले उसका बैंक बैलेंस चैक करने वालों में से सुष्मिता नहीं हैं वो भी तो आखिरी इंसान हैं. मेरे पास कोई पैसे नहीं थे. मैं गुलाम डायरेक्ट कर रहा था. लेकिन पैसे नहीं थे. मैं कभी नहीं भूलूंगा कि सुष्मिता पहली इंसान थी जो मुझे यूएस लेकर गईं और ट्रिप का खर्चा उठाया. तब मेरे पास पैसे नहीं थे. जब हम लॉस एंजेलिस पहुंचे वहां एक लिमोजिन कार थी. मैं सरप्राइज हो गया था. सुष्मिता ने कहा था कि वो यूएस में मेरी एंट्री स्पेशल बनाना चाहती थीं.

विक्रम भट्ट ने एक्ट्रेस का सपोर्ट करते हुए कहा-मुझे लगता है कि दूसरों के जीवन का मजाक बनाना मनोरंजन बन गया हैं। किसी के साथ हुई ट्रैजिडी लोगों के लिए एंटरटेनमेंट है, हमेशा रही है. जब करीना ने सैफ से शादी की उन्हें ट्रोल किया गया. अगर आप सेलेब्रिटी हैं और अगर आपका कोई फैसला यूजर्स को फनी दिखता है तो वो ट्रोल करने लगते हैं. सुष्मिता सोने (गोल्ड) को नहीं बल्कि प्यार को खोजने की तलाश में रहती हैं.

हिट- द फर्स्ट केस’ का ट्रेलर हुआ जारी, इंटेंस रोल में राजकुमार राव दिखे दमदार,

विक्रम भट्ट ने बताया कि उनकी सुष्मिता सेन से बातचीत नहीं होती है. उन्होंने कहा- पिछली बार मैं उनसे 2006-2007 में मिला था. कुछ 15 साल पहले. हम संपर्क में नहीं हैं लेकिन मैं उनके प्रति जो ग्रैटिट्यूड फील करता हूं, जैसे उन्होंने मुझे ट्रीट किया, जहां तक पैसों की बात है, उसे कभी नहीं भूलूंगा.  मैं सुष्मिता के  लिए खड़ा रहूंगा. वो कभी भी गोल्ड डिगर नहीं हो सकतीं. मालूम हो, विक्रम भट्ट और सुष्मिता सेन ने करीब 2 साल तक डेट किया था. 1996 में दोनों के रास्ते अलग हो गए थे.

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

मनोरंजल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply