छात्र-छात्राओं ने किया ऑफलाइन परीक्षा का विरोध
छात्र-छात्राओं ने किया ऑफलाइन परीक्षा का विरोध

राजधानी भोपाल के सेम ग्लोबल यूनिवर्सिटी मे छात्रों ने ऑफलाइन परीक्षा लिए जाने को लेकर शुक्रवार दोपहर हंगामा किया। इस दौरान छात्रों के साथ एनएसयूआई ने प्रदर्शन किया। जिसके चलते प्रबंधन को नर्सिंग और पैरामेडिकल के शुक्रवार होने वाली परीक्षाओं को रद्द करना पड़ा प्रबंधन ने इस संबंध में नए आदेश भी जारी कर दिए। एनएसयूआई मेडिकल विंग के प्रदेश समन्वयक रवि परमार ने बताया कि प्रबंधन ने उनकी मांगें मान ली हैं।

Advertisement

भोपाल में ACP की गाड़ी को टक्कर, नशे में आरोपी ने चार लोगों को उड़ाया, तीन थाने की पुलिस पड़ी है पीछे

नर्सिंग और पैरामेडिकल के छात्र-छात्राओं की माने तो पढ़ाई आनलाईन हुई। इसके बाद प्रबंधन द्वारा ऑफलाइन परीक्षा ली जा रही थी। इसी को लेकर नर्सिंग और पैरामेडिकल के छात्र-छात्राओं की आनलाईन परीक्षा करवाई जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया है। सेम ग्लोबल यूनिवर्सिटी के कुलपति और रजिस्ट्रार ने एनएसयूआई मेडिकल विंग और छात्र-छात्राओं की मांग पर तत्काल परीक्षाएं आगामी आदेश तक स्थगित कर दी हैं।

MP मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन में वैकेंसी:AGM, DGM समेत 11 पोस्ट के लिए फॉर्म भरने की आज लास्ट डेट, ऐसे करें अप्लाई

परमार ने आरोप लगाए कि प्रबंधन की तरफ से पैरामेडिकल के छात्र-छात्राओं को ऑडियो के माध्यम से दो डंडो में हड्डियां तोड़ने और मारने की धमकी दी जा रही हैं। अगर नर्सिंग और पैरामेडिकल के छात्र-छात्राओं की आनलाईन परीक्षा के लिए आदेश जारी नहीं किया, तो एनएसयूआई उग्र प्रदर्शन कर भूख हड़ताल करेगी।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply