थाने में खड़ा आयशर ट्रक, जिसने छात्रा को कुचला।

तेज रफ्तार ट्रक में फंसा छात्रा का लहंगा 50 मीटर तक घिसटने के बाद मौके पर तोड़ा दम

Advertisement

ग्वालियर में 12वीं की छात्रा को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। वह मामा की शादी से भाइयों और परिवार के साथ घर जा रही थी। रोड क्रॉस करते समय उसका लहंगा ट्रक के टायर में फंस गया और वह 50 मीटर तक घिसटती चली गई। इस दौरान ट्रक का पहिया उसके ऊपर से गुजर गया। छात्रा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

मध्यप्रदेश में बिजलीकर्मी 1 नवंबर से करेंगे हड़ताल

चना कोठार के रहने वाले जमशेद उद्दीन मशीन ऑपरेटर हैं। उनके दो बेटे और एक बेटी है। बेटी साजिया 12वीं में पढ़ती थी। शुक्रवार को उसके मामा की शादी थी। बारात में शामिल होने के लिए वह परिवार के साथ बहोड़ापुर स्थित स्वयंवर मैरिज गार्डन आई थी। घटना से चंद मिनट पहले ही साजिया ने मैरिज गार्डन के गेट पर सेल्फी ली थी। घटना शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात 1.30 बजे की है।

रात 1.30 बजे वह घर के लिए लौट रहे थे। दोनों भाई और परिवार के अन्य सदस्य रोड क्रॉस कर दूसरी तरफ कार तक पहुंच गए। वहीं, साजिया पीछे रह गई। उन्होंने साजिया को जल्दी बुलाया। जब साजिया रोड क्रॉस कर रही थी, तभी साजिया बहोड़ापुर की तरफ जा रहे आयशर ट्रक की चपेट में आ गई। उसका लहंगा ट्रक के पहिए के ऊपर एंगल में फंस गया। इससे वह कुछ दूर तक घिसटती चली गई। यह देखकर लोगों ने ट्रक वाले का पीछा भी किया, लेकिन वह भाग गया।

काश! मैं उसका हाथ पकड़कर रोड क्रॉस करवा देता
जिस समय हादसा हुआ, साजिया का परिवार वहां मौजूद था। उसके भाई आफताब ने बताया कि हम सब रास्ता पार कर दूसरी ओर आ गए थे। साजिया ही पीछे रह गई थी। इसी समय तेज रफ्तार ट्रक आ गया। उसे देखकर बहन रास्ते में ही खड़ी रह गई। चालक ने गाड़ी नहीं रोकी। वह साजिया को कुचलते हुए निकल गया। आफताब ने बताया कि काश! मैं ही उसे हाथ पकड़कर ले आता, तो मेरी बहन मेरे साथ होती।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply