छतरपुर में कथावाचक धीरेंद्र आचार्य का चेला शादीशुदा महिला को लेकर फरार

छतरपुर में कथावाचक धीरेंद्र आचार्य का चेला शादीशुदा महिला को लेकर फरार

Share this News

कथावाचक धीरेंद्र आचार्य का चेला शादीशुदा महिला को लेकर फरार जिसके बाद पीड़ित पति ने एसपी से गुहार लगाई थी कि उसकी पत्नी को जल्द से जल्द घर…

Acharya Dhirendra: मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक  होश उड़ा देने वाली खबर सामने आई है. कथा करने आए कथावाचक का चेला ही पिछले महीने प्रेमजाल में फंसाकर उसकी पत्नी को लेकर भाग गया. इस कारण महिला का पति और उसका बच्चा दोनों परेशान हैं. पीड़ित पति ने एसपी से गुहार लगाई थी कि उसकी पत्नी को जल्द से जल्द घर लाया जाए. पीड़ित पति ने कोतवाली थाने में कथावाचक (Acharya Dhirendra) के चेले द्वारा उसकी पत्नी को भगा लेने का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत कराई थी ,जिस पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया था. लेकिन एक महीने बाद जब शिकायतकर्ता की पत्नी मिल गई तो पुलिस ने उसका बयान लेते हुए शिकायतकर्ता को थाने बुलाया. लेकिन पत्नी ने पति के साथ रहने से इनकार करते हुए चित्रकूट धाम के धीरेंद्र आचार्य (Acharya Dhirendra) के चेले नरोत्तम दास दुबे के साथ रहने की इच्छा दिखाई. कथा करने आए कथावाचक का चेला पिछले महीने प्रेमजाल में फंसाकर यजमान की पत्नी को लेकर भाग गया.

भाजपा में नाराज नेताओं से मुलाकात का सिलसिला शुरू,कांग्रेस के पूर्व मंत्री शिवराज से मिलने पहुंचे सीएम हाउस

यह है पूरा मामला   

दरअसल मामला 2021 से शुरू हुआ, जब महिला के पति राहुल तिवारी ने गौरीशंकर मंदिर में रामकथा का आयोजन किया था. इसमें कथावाचक धीरेंद्र आचार्य (Acharya Dhirendra) अपने चेले नरोत्तम दास दुबे के साथ रामकथा करने आए थे. पति राहुल का आरोप है कि वहीं से उसकी पत्नी को चेले नरोत्तम ने प्रेमजाल में फंसाया और फिर मोबाइल नंबर लेकर दोनों बातें करने लगे. पांच अप्रैल 2022 को कथावाचक नरोत्तम दास दुबे यजमान की पत्नी के लेकर फरार हो गए। एक महीने तक पति अपनी पत्नी के लौटने का का इंतजार करता रहा। इसके बावजूद पत्नी नहीं लौटी। अब पति ने छतरपुर एसपी से मिलकर कथावाचक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस आरोपी कथावाचक की तलाश में जुटी है। वहीं, महिला का एक बच्चा है। महिला के पति ने बताया कि हमने सिटी कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

कथावाचक से कर ली शादी

पति के अनुसार उसकी शादी 2014 में हुई थी। आठ साल का एक लड़का है। पत्नी ने घर से जूलरी और 80 हजार रुपए लेकर कथावाचक के साथ भागी है। उनके साथ शादी भी कर ली है। जूलरी की कीमत करीब दो-ढाई लाख रुपए है। हम भी अब अपनी पत्नी को साथ नहीं रखना चाहते हैं लेकिन कथावाचक को सजा मिले।

धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ बिहार में केस दर्ज,10 मई को होगी सुनवाई

छतरपुर एसपी अमित सांघी ने कहा कि महिला कोतवाली थाना क्षेत्र से गई थी। वह विवाहित है। गुमशुदगी की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज करवाई गई थी। उस महिला के एसडीएम के समक्ष बयान करवाए गए हैं। महिला ने बताया कि उसका पति परेशान करता था, इसलिए वह घर से चली गई है। अभी कुछ मामला नहीं बना है। जांच चल रही है। अगर कोई संज्ञेय अपराध बनेगा तो कार्रवाई की जाएगी।

Download our App Now

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..