पूर्व भाजपा विधायक के वाहन पर पथराव, स्कॉर्पियो कांच टूटा

पूर्व भाजपा विधायक के वाहन पर पथराव, स्कॉर्पियो कांच टूटा

Share this News

रतलाम ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के पूर्व विधायक दिलीप मकवाना के स्कार्पियों वाहन पर बदमाशों ने पथराव कर दिया।

मुंबई-दिल्ली एक्सप्रेस-वे (एटलेन) पर जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर रावटी थाना क्षेत्र स्थित माही नदी के किनारे झाबुआ से आ रहे रतलाम ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के पूर्व विधायक और गांव चलो अभियान टोली के जिला संयोजक दिलीप मकवाना के स्कार्पियों वाहन पर बदमाशों ने पथराव किया है। पथराव में किसी को चोट नहीं आई, लेकिन वाहन के आगे का कांच टूट गया है। एटलेन पर दिन-प्रतिदिन पथराव की घटनाएं हो रही हैं, जिससे वाहन चालकों में भय बढ़ा हुआ है। सुरक्षा के इंतजाम न होने से बदमाश निरंतर पथराव की घटनाओं में शामिल हो रहे हैं।

सूचना के अनुसार, पूर्व विधायक दिलीप मकवाना किसी कार्य के लिए झाबुआ जिले के मेघनगर गए थे। वहां से वे वाहन चालक बबलू गुर्जर और गनमैन विजयसिंह के साथ स्कर्पियों वाहन से रतलाम वापस लौट रहे थे। इसी समय, गुरुवार शाम के लगभग सात बजे, माही नदी के किनारे, अज्ञात बदमाशों ने उनके वाहन पर पथराव कर दिया।

EVM पर चुनाव आयोग ने दिया जवाब,दिग्विजय बोले गुमराह कर रहा आयोग

मकवाना ने बताया कि उन्होंने जिस दिशा में चल रहे थे, उसी के सामने आकर एक पत्थर को कांच पर मारा, जिसके कारण कांच टूट गया। उनके दो-तीन पत्थर साइड में भी लगे थे। वे वहां ठहरे नहीं और तेजी से वाहन को वहां से निकालकर ले आए। अगर उन्होंने रुक जाते, तो घटना हो सकती थी। उन्होंने घटना के संबंध में औद्योगिक क्षेत्र थाने में लिखित में आवेदन किया है। उनका आवेदन रावटी थाना को भेजा जाएगा।

प्रकाश व्यवस्था व पेट्रोलिंग कराई जाए
पूर्व विधायक मकवाना ने बताया कि एटलेन पर बीच सड़क पर लाइटे लगा रखी है लेकिन दोनों तरफ साइडों में लाइटे नहीं होने से अंधेरा रहता है।वाहन पलटने पर साइडों में अंधेरा रहने से वाहन वालों को परेशानी आती है और उनके साथ घटना हो सकती है। साइडों में भी प्रकाश व्यवस्था टोल कंपनी का करना चाहिए। वहीं पेट्रोलिंग भी कराई जाना चाहिए।उन्होंने एसपी राहुल कुमार लोढा को भी फोन कर घटना की जानकारी दी है तथा सुरक्षा इंतजाम के संबंध में चर्चा की है।

हमें व्हाट्सएप पर फॉलो करें

Advertisement
Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..