श्रीलंका ने छठी बार एशिया कप का खिताब जीत लिया है. फाइनल में उसने पाकिस्तान को 23 रन से हराया. भानुका राजपक्षे ने नाबाद अर्धशतक लगाया तो प्रमोद मधुशन ने 4 तो हसारंगा ने 3 विकेट लिए.

भानुका राजपक्षे और प्रमोद मदुशन के प्रामोद मदुशन के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी ने श्रीलंका को नया एशिया चैंपियन बना दिया। टी 20 टूर्नामेंट के फाइनल (एशिया 2022 कप) के दौरान, श्रीलंका ने पाकिस्तान को 23 रनों से हराया। टीम ने छठी बार टूर्नामेंट का खिताब जीता। श्रीलंका ने भानुका राजपक द्वारा  नाबाद 71 रन के सहारे श्रीलंका ने पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 170 रन बनाए. जवाब में, पाकिस्तानी टीम केवल 20 ओवर में 10 विकेट पर 147 रन ही बना सकी. पाकिस्तान के पास 2012 के बाद खिताब जीतने का अच्छा मौका था लेकिन टीम ऐसा करने में विफल रही।

ग्वालियर में झाड़-फूंक करवाने गई महिला की रेप के बाद हत्या,मालिश करते समय बिगड़ी थी नियत, हत्या के बाद रात भर लाश के पास बैठा रहा आरोपी

पाकिस्तान ने लक्ष्य का पीछा करने के लिए अच्छी शुरुआत नहीं की थी। कैप्टन बाबर आजम सिर्फ 5 रन बना सके. वहीं फखर जमां शून्य पर आउट हुए प्रमोद माधन ने दोनों का विकेट प्राप्त किया। उसके बाद, रिजवान और इफ़तिखर अहमद ने अर्धशतकीय साझेदारी करके टीम को संभाला। 31 गेंदों में से 32 स्कोर करके इफ़तिखर माधुशान का तीसरा शिकार था। तब नवाज ने 9 गेंदों में से 6 रन बनाए और चामिका करुणारत्ने की शिकार थी।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here