भोपाल में रविवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। रेत रफ्तार डंपर ने पहले लोडिंग ऑटो को टक्कर मारी और उसके बाद एक घर में घुस गया। लोडिंग में सवार 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 की हालत गंभीर है। हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर डंपर छोड़कर मौके से फरार हो गया। लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। डंपर को घर से निकालने का प्रयास किया जा रहा था।

Advertisement

MP: अब अस्पतालों में बेड के लिए भटकने की जरूरत नहीं, सरकार ने शुरू की नई सेवा

TI हनुमानगंज महेंद्र सिंह के अनुसार छोला रोड में सुबह बीच गणेश मंदिर की ओर से नादरा बस स्टैंड की ओर जा रहे सब्जी के लोडिंग आपे वाहन (MP 04LD-0426) को डंपर (MP 04HE 4279) ने टक्कर मारते हुए एक घर में घुस गया। डंपर में रेत भरी हुई थी। डंपर की रफ्तार इतनी अधिक थी कि घटना के बाद वह दुकानों और घर में घुस गया। लोडिंग आपे को टक्कर मारते के बाद वह हाथ ठेलों और सड़क किनारे बनी अस्थायी दुकानों को तोड़ते हुए एक मकान की दीवार तोड़ते हुए घर में घुस गया। गनीमत रही कि उस दौरान अंदर कोई नहीं था।

भोपाल में इलाज कराने दूसरे राज्यों से आ रहे कोरोना मरीज,छह दिन में 63 आए, इनमें दिल्ली के 30 मरीज

हादसे में लोडिंग आपे में सवार ड्राइवर समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तत्काल पुलिस ने लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने 2 को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद डंपर का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। दोनों घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

लॉकडाउन में ड्रग्स की तस्करी करते पति-पत्नी गिरफ्तार,पंजाब भेज रहे थे 860 करोड़ रुपए की हीरोइन

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply