साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता धनुष (Dhanush) आज पैन इंडिया स्टार बन गए हैं. साथ ही अपनी आने वाली फिल्म  ‘द ग्रे मैन’ से धनुष हॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं. जिससे धनुष काफी ज्यादा खबरो की सुर्खियों में छाए हुए.

इस वक्त सभी सुपरस्टार अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं ऐसे में साउथ के सुपरस्टार धनुष हॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार है जिसके लिए उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म द ग्रे मैन के प्रीमियर को अटेंड करने के लिए लॉस एंजेलिस पहुंचे थे. जहां सुपरस्टार धनुष अपने दोनों बेटों के साथ नज़र आये. फिल्म के प्रीमियर में धनुष ने अपने दोनों बेटों यात्रा और लिंगा के साथ एंट्री की जिसकी तस्वीरें उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी.

द ग्रे मैन का प्रीमियर धनुष के लिए कई मायनों में खास रहा, क्योंकि इस फिल्म से सुपरस्टार धनुष  हॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार है यह उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म है,धनुष के लिए यह मौका इसलिए भी खास रहा क्योंकि इस बार उनकी फिल्म को देखने के लिए उनके बेटे भी उनके पास पहुंचे थे. बतादें कि इस इवेंट में धनुष से ज्यादा उनके बेटे हीं चर्चा का कारण बनें रहे.

‘हिट- द फर्स्ट केस’ का ट्रेलर हुआ जारी, इंटेंस रोल में राजकुमार राव दिखे दमदार,

इवेंट के दौरान धनुष अपने दोनों बेटों के साथ मैचिंग आउटफिट में रेड कारपेट पर चलते नज़र आये. वहीं धनुष ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इवेंट की तस्वीर को अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है.लेकिन, इस दौरान धनुष से ज्यादा अटेंशन उनके बेटों को मिल रही है.ऐसे में इसी बारे में बात करते हुए धनुष ने इन तस्वीरों के साथ एक बेहद मजेदार कैप्शन भी लिखा है, जिसमें अभिनेता लिखते हैं-‘जब आपको एहसास हो कि दोनों ने आपसे पूरी तरह से शो की लाइमलाइट को चुरा लिया है। ‘द ग्रे मैन’ के प्रीमियर में यात्रा और लिंगा के साथ।’

चीनी खिलाड़ी को हराकर पीवी सिंधु ने रचा इतिहास,सिंगापुर ओपन 2022 का खिताब किया अपने नाम

हम अगर फिल्म की बात करे तो ये हॉलीवुड फिल्म, इंडियन सिनेमा लवर्स के लिए भी काफी खास है क्योंकि फिल्म में धनुष भी अहम किरदार निभाते नजर आ रह हैं। फिल्म में धनुष, रेयान गोसलिंग, क्रिस इवांस, एना डी अरमास समेत सभी कलाकार जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं। द ग्रे मैन नामक एक अमेरिकी एक्शन थ्रिलर है, जिसे एंथनी और जो रूसो द्वारा निर्देशित किया गया है। इस फिल्म में रेगे-जीन पेज, जेसिका हेनविक, बिली बॉब थॉर्नटन और वैगनर मौरा भी हैं। यह एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसकी कहानी एक फ्रीलांस हत्यारे और पूर्व सीआईए ऑपरेटिव कोर्ट जेंट्री (रेयान) के इर्द-गिर्द घूमती है।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here