सोनू निगम को 3 साल पहले अजान को लेकर किए गए ट्वीट्स पर एक बार फिर बवाल मचा हुआ है. सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने सोनू निगम की गिरफ्तारी की मांग की है.

Capture

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम इस समय दुबई में हैं और वहां से वर्जुअल कंसर्ट्स कर रहे हैं. सोनू पूरी दुनिया में कोरोना वायरस की वजह से चल रहे लॉकडाउन के कारण भारत वापस नहीं आ सके हैं. इस बात की जानकारी खुद सोनू निगम ने बीते द‍िनों दी थी. लेकिन सोनू के दुबई र‍हने पर सोशल मीड‍िया पर बवाल मचा हुआ है. इसकी वजह है अजान को लेकर 3 साल पहले किया गया उनका ट्वीट.

अमेरिकी कच्चे तेल की कीमतों में ऐतिहासिक गिरावट, 0.01 डॉलर प्रति बैरल से नीचे पहुंची कीमत

सोनू के पुराने ट्वीट को लेकर कई सारे लोग दुबई पुलिस से सिंगर की गिरफ्तारी की मांग भी कर रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से सोनू निगम द्वारा 3 साल पहले अजान को लेकर किए गए ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ट्वीट्स में कहा जा रहा है कि सोनू निगम को भारत में अजान की वजह से सोने में दिक्कत होती थी. अब जब वे दुबई में हैं तो दुबई पुलिस द्वारा उनकी इस समस्या का समाधान होना चाहिए.

लॉकडाउन के बीच दिल्ली में दिनदहाड़े एक शख्स की चाकू मारकर हत्या..

सोनू निगम के ट्वीट पर 3 साल पहले भी बवाल मचा था. अब ये ट्वीट्स फिर से फैल रहे हैं और उनकी गिरफ्तारी की मांग भी की जाने लगी है. इस हंगामे के बाद सोनू निगम ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply