भोपाल में पर्ची के जरिए अवैध शराब की तस्करी करने वाला गिरफ्तार,आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई

भोपाल में पर्ची के जरिए अवैध शराब की तस्करी करने वाला गिरफ्तार,आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई

Share this News

भोपाल के आबकारी विभाग ने अवैध शराब बेचने वाले पर बड़ी कार्रवाई की। वह पर्ची से शराब की सप्लाई कर रहा था। मुखबिर से सूचना मिलने पर टीम ने उसे दबोच लिया।

सहायक आबकारी आयुक्त दीपम रायचूरा ने बताया, काफी समय से सूचना मिल रही थी कि पंचशील, अप्सरा, सुभाष नगर, अशोका गार्डन, स्टेशन सहित पुराने भोपाल में एक नामी तस्कर छोटे तस्करों को पर्ची बांटकर अवैध शराब की सप्लाई का कार्य कर रहा है। इसके बाद आबकारी कंट्रोलर सजेंद्र मोरी के नेतृत्व में टीम बनाई गई। जिसने कोलार तिराहा, चूनाभट्टी में नाके बंदी की। इस दौरान सागर पिता काशीराम सोनाने निवासी ओमनगर को दबोचा। वह टूव्हीलर से दो झोलों में 330 पाव देशी शराब लेकर जा रहा था। आबकारी टीम ने गाड़ी और शराब भी जब्त की।

रीवा पुलिस को फ्रिजर में मिला महिला का शव,मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

ऐसे बेचता था अवैध शराब
आबकारी उप निरीक्षक चंदर सिंह ने मप्र आबकारी अधिनियम 1915 की धारा 34(1)(2) के तहत सागर के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया। उससे जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि एक नामी पुराना तस्कर जो पर्ची के माध्यम से अवैध शराब विक्रय करवाता है।

इस पर टीम ने प्रभात पेट्रोल पंप पर नाकेबंदी की और आरोपी धन सिंह पिता कुंजीलाल रघुवंशी निवासी अशोका गार्डन को दबोचा। वह नामी तस्कर है। उसके पास से अवैध शराब जब्त की गई। हालांकि, वह गाड़ी फेंककर भागने का प्रयास करने लगा, लेकिन टीम ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया।

आबकारी उप निरीक्षक चंदर सिंह ने मप्र आबकारी अधिनियम 1915 की धारा 34(1)(2) के तहत सागर के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया। उससे जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि एक नामी पुराना तस्कर जो पर्ची के माध्यम से अवैध शराब विक्रय करवाता है। सहायक आबकारी आयुक्त दीपम रायचूरा ने बताया, काफी समय से सूचना मिल रही थी

Download our App Now

Advertisement
Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..