श्रद्धा कपूर की पर्सनल चैट हुई लीक, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल, स्पेशल वन से कर रही थीं ये बात

श्रद्धा कपूर की पर्सनल चैट हुई लीक, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल, स्पेशल वन से कर रही थीं ये बात

Share this News

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का चैट लीक हो गया है. इन चैट से खुलासा हुआ है कि वह किसी स्पेशल वन से बात कर रही थीं. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में एक हैं. उनके सोशल मीडिया पर करोड़ों फॉलोवर्स हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. हाल में उनकी दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ये तस्वीर एक फिल्म की सेट पर की हैं.

Taarak Mehta ka Oolta Chashmah: ‘तारक मेहता’ छोड़ने पर बबीता जी ने बताई सच्चाई, कहा- ‘अगर मैं अलविदा कहती…’

श्रद्धा कपूर ने इस दौरान ब्लू ड्रेस में पहना हुआ था, जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही थीं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह किसी के साथ चैट कर रही हैं. लेकिन एक्ट्रेस भूल गईं कि पैपराजी उनके तस्वीरें ले रहे हैं. अब इन तस्वीरों में उनकी चैट उनकी लोगों के सामने आ गई.  उनके चैट की झलक देखकर लगता है कि वह किसी ‘स्पेशल वन’ से बात कर रही थीं.

https://www.instagram.com/p/CR9G-7BMfp2/?utm_source=ig_embed&ig_rid=05b394c1-84cd-4129-8dcc-97a996edaaed

श्रद्धा कपूर ने इस ‘स्पेशल वन’ का नाम तीन दिल वाले इमोजी का से सेव किया हुआ था. उनकी चैट साफ दिखाई दे रही है. इस चैट में पहले श्रद्धा लिखती है,”मैं कभी अपनी लाइफ में तुम्‍हारे जैसे किसी इंसान से नहीं मिली.” इसके जवाब में आता है,”मुझे खुशी है कि तुम इस तरह सोचती हो.”

श्रद्धा को ग्रेट फील कराता है शख्स

भोजपुरी में रिलीज हुआ ‘बचपन का प्यार’ गाना, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इसके बाद श्रद्धा का मैसेज है, “तुम सच में सुनते हो, ऐसा कोई नहीं रहा है!!! तुम मुझे हमेशा ग्रेट फील कराते हो.” इस पर दिल वाला इमोजी के रूप में रिप्‍लाई आता है. फिर श्रद्धा लिखती हैं, ‘हां तुम कराते हो! मेरे सभी सपनों और विशेज को पूरा करने के लिए थैंक्‍यू.” इस पर जवाब आता है,”यह मेरी खुशनसीबी है! जब भी कुछ चाहिए हो, मुझसे बताना.”

रोहन श्रेष्ट का रिलेशनशिप में

https://youtu.be/JO-NzLzgQ2g

बता दें कि श्रद्धा कपूर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों अक्सर चर्चा में रहते हैं. हालांकि श्रद्धा कपूर किससे चैट कर रही थीं, इसका पता नहीं चल पाया है.

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।