मामला बिहार के गोपालगंज जिले का है जहां एक शादी में मात्र इस बात पर झगड़ा हो गया कि किसी को खाने में ‘लिट्टी’ नहीं मिली. लिट्टी को लेकर शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ा कि गोली चल गई, गोली लगने से चार लोग घायल हुए थे जिसमें से एक की मौत हो गई.

Advertisement

मध्‍यप्रदेश: ग्लूकोज और नमक मिलाकर बना रहे थे नकली रेमडेसिविर, आरोपी गिरफ्तार

यह घटना गोपालगंज जिले के उचकागांव थाना के नरकटिया गांव की है. जहां आई बारात में खाना खिलाने के दौरान हुए विवाद में चली गोली से 4 लोग घायल हो गए. जिनमें एक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई थी. मृतक का नाम राजेन्द्र सिंह बताया जा रहा है.

लॉकडाउन में किन्नरों का हंगामा, जान बचाकर भागे सरकारी अधिकारी

घटना के बारे में आगे बताते हुए घायल रोहित ने कहा, “बारातियों में खाना चलाने के दौरान विवाद हुआ तो उस व्यक्ति ने गोली चला दी. गोली लगने से मेरे पिता, दो भाई और एक अन्य सहित चार लोग घायल हो गए हैं.”

MP: लॉकडाउन तोड़ा तो पुलिस ने लात-घूंसों से पीटा, गले में गमछा डालकर घसीटने का भी आरोप

घायल रोहित का कहना है कि उस वक्त खाने में चावल और चिकन चल रहा था. गोली मारने वाले व्यक्ति ने कहा कि लिट्टी और चिकन पहले चलेगा. इसी बात पर विवाद बढ़ गया.

फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, चुनाव खत्म होते ही इतना मंहगा हो गया फ्यूल

इसी गांव के अभिषेक सिंह के मुताबिक शादी का कार्यक्रम चल रहा था जिसमें खाने के दौरान विवाद हो गया. इसी विवाद के दौरान आरोपी ने गोली चला दी जिसमें राजेंद्र सिंह की मौत हो गई है. वहीं राहुल कुमार सिंह, रिपु कुमार सिंह और रोहित कुमार सिंह गंभीर रूप से घायल हैं. जिन्हें उचित इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल से गोरखपुर भेजा गया है.

12 साल से ऊपर के बच्चों के लिए भारत बायोटेक की Covaxin को मिली मंजूरी?

घायलों ने बताया कि नरकटिया गांव के ही मुंद्रिका सिंह के लड़के राजन सिंह ने अपनी पिस्तौल से गोली मार दी है. हालांकि घायलों के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply