मध्यप्रदेश कांग्रेस को झटका,पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे ने छोड़ी पार्टी

    0
    1
    मध्यप्रदेश कांग्रेस को झटका,पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे ने छोड़ी पार्टी
    मध्यप्रदेश कांग्रेस को झटका,पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे ने छोड़ी पार्टी
    Share this News

    पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे ने छोड़ी पार्टी कमलनाथ को इस्तीफा भेज लगाया पार्टी कार्यकर्ताओं की उपेक्षा का आरोप

    भोपाल, अरुणोदय चौबे ने छोड़ी पार्टी _विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी प्रदेश कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के बेहद करीबी, कद्दावर नेता और खुरई के पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे ने कांग्रेस के सभी पदों के साथ पार्टी प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। चौबे प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष व टीकमगढ़ जिला के प्रभारी थे।

    शुक्रवार को कमलनाथ को भेजें त्याग पत्र में उन्होंने कहा मैं 30 साल से निरंतर कांग्रेस पार्टी की सेवा कर रहा हूं, परंतु हाल में हमारे खुरई विधानसभा क्षेत्र की कांग्रेस कर्ताओं के साथ जो बढ़ता हुआ है उससे मैं व खुरई विधानसभा क्षेत्र के सभी कार्यकर्ता दुखी है। अतः मैं प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, प्रभारी जिला व टीकमगढ़ प्रदेश कांग्रेस सदस्य के पद से इस्तीफा दे रहा हूं।

    सरकारी अस्पतालों में फिर शुरू होगी शाम को ओपीडी की सुविधा,अभी सुबह 09 से शाम चार बजे तक रहती है ओपीडी

    अरुणोदय चौबे के जल्द ही भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं सूत्रों का कहना है कि चौबे सागर से भाजपा के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं सागर से लोकसभा का टिकट दिए जाने की शर्त पर ही उन्होंने कांग्रेस छोड़ी है और वह भाजपा ज्वाइन करेंगे

    जानकारी के मुताबिक गत जनवरी में खुरई में हुए विवाद में अरुण और अन्य कार्यकर्ताओं पर धारा 307 के तहत प्रकरण दर्ज हुआ था,जिसमें वह फरार चल रहे थे। कांग्रेस पार्टी की तरफ से उनकी कोई मदद नहीं की गई जिसे लेकर वह पार्टी से खफा थे

    https://youtu.be/2a3zPDnO3dE

    पत्रकारों से चर्चा के दौरान अरुणोदय चौबे ने बताया कि क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं की सलाह पर पार्टी छोड़ने का फैसला लिया है भाजपा ज्वाइन करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह आगे जो भी निर्णय लेंगे वह पार्टी कार्यकर्ताओं से चर्चा करने के बाद लेंगे।

    विचारोदय न्यूज़ को डाउनलोड करें