शिवराज का बड़ा बयान जनवरी में आ सकती है तीसरी लहर,मंत्रियों को जमीनी स्तर पर कार्य पर लगाया

    0
    2
    मध्य प्रदेश सरकार
    मध्य प्रदेश सरकार
    Share this News

    जनवरी में आ सकता है तीसरी लहर का पीक,ओमिक्रॉन पर शिवराज का बड़ा बयान

    कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन की देश में दस्तक के बाद से मध्य प्रदेश सरकार अलर्ट मोड में है। जिसके कारण अगले एक सप्ताह तक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी पूरी कैबिनेट के साथ मैदान में उतरेगें मुख्यमंत्री ने कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर मंत्रियों से चर्चा की। उन्होंने कहा कि ओमिक्रॉन को लेकर वैज्ञानिकों के अध्ययन से संकेत मिल रहे हैं कि जनवरी में तीसरी लहर का प्रभाव पीक पर आ सकता है।

    https://www.youtube.com/watch?v=EQvsb9tAvc4

    CM ने कहा कि सभी मंत्री अपने-अपने प्रभार वाले जिले में अस्पतालों के निरीक्षण करें। कोरोना के नए वैरिएंट का सामना जनभागीदारी मॉडल पर किया जाएगा। प्रदेश में ऑक्सीजन संयंत्र, वेंटिलेटर सहित अन्य सभी आपातकालीन व्यवस्थाएं कर ली गई हैं। हमारा प्रयास होगा कि इन सबकी जरूरत ही न पड़े। मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग और अन्य सावधानियों का कड़ाई से पालन करने के लिए वातावरण तैयार किया जा रहा है।

    PM मोदी की बीजेपी सांसदों को चेतावनी अपने आप में परिवर्तन लाइए नहीं तो….

    उन्होंने कहा कि मंत्री प्रभार वाले जिले में कलेक्टर सहित जिला क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी के साथ बैठक करें। मिलजुल कर संभावित संकट का मुकाबला करेंगे। अस्पतालों में निरीक्षण की रिपोर्ट एक सप्ताह में तैयार कर दें। इस रिपोर्ट पर कैबिनेट की अगली बैठक में चर्चा कर राज्य स्तर पर एक रोडमैप तैयार किया जाएगा।

    हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

    खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

    रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक