शिवराज बोले-मेरे तरकश में बहुत तीर ये मध्यप्रदेश है जीत का रिकॉर्ड बनाएंगे

शिवराज बोले-मेरे तरकश में बहुत तीर ये मध्यप्रदेश है जीत का रिकॉर्ड बनाएंगे

Share this News

बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विधायकों को वर्कप्लान बनाने के लिए कहा है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति बैठक में  विधायकों को वर्कप्लान बनाने के लिए कहा है। शिवराज बोले कि जिस तरह सांसद अपना वर्कप्लान बनाकर पीएम को देते हैं, उसी तरह विधायक भी अपना कार्यक्रम बनाकर काम करें। सीएम शिवराज ने ये भी ऐलान किया कि अब बेटियों की तरह मेरिट में आने वाले बेटों को भी ई-स्कूटी दी जाएगी।

2000 के नोट पर RBI का बड़ा फैसला,जानें कब और कैसे बदले जाएंगे 2000 के नोट

शिवराज बोले कि कर्नाटक में अभी मुख्यमंत्री ने शपथ भी नहीं ली है। उससे पहले ही पीएफआई जैसी राष्ट्रविरोधी ताकतें सिर उठाने लगी हैं। उन्होंने कहा, ‘हम देश विरोधी ताकतों को छोड़ेंगे नहीं। अभी HUT के 11 लोग पकड़े हैं।​​​​ जेएमबी के नेटवर्क को ध्वस्त किया है। 2003 में ही सिमी, डकैतों का सफाया कर दिया था। कांग्रेस की सरकार में नक्सली मंत्री की गर्दन काट ले गए थे। हमने नक्सलियों को मार गिराया है। अगर दूसरी सरकार होती तो सोचिए, क्या होता?’

यात्रियों को होटल लाने के कमीशन की बात पर तलवार से हमला, छीनाझपटी का भी आरोप

कार्यसमिति की बैठक शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय में हुई। बैठक के नौवें सत्र को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा, ‘ये कर्नाटक-फर्नाटक क्या है? ये मध्यप्रदेश है। यहां हम धूमधाम से जीत का रिकॉर्ड बनाएंगे। उनके (कांग्रेस) पास क्या है, हमारे पास नरेंद्र मोदी हैं। दिन-रात तपने वाले देवदुर्लभ कार्यकर्ता हैं। कांग्रेस कहीं से भी हमारा मुकाबला नहीं कर सकती। मेरे तरकश में अभी बहुत से तीर हैं।’

https://www.youtube.com/watch?v=8Tvn6w-xyxA

देशभर में 51 रैलियां, 396 लोकसभा सीटों पर जन सभाएं
पार्टी के केंद्रीय कार्यालय के दिशा-निर्देशों के मुताबिक, जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत देशभर में वरिष्ठ नेताओं की 51 रैलियां होंगी। 396 लोकसभा सीटों पर जन सभाएं होंगी, जिनमें केंद्रीय मंत्री या पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी का होना जरूरी होगा। मुख्यमंत्री, सांसद एवं विधायक भी इन रैलियों और जनसभाओं में शामिल होंगे। संपर्क से भी समर्थन की अपील करते हुए विशिष्ठ परिवारों से संपर्क साधा जाएगा। हर लोकसभा क्षेत्र में 250 विशिष्ठ परिवारों से संपर्क होगा। प्रभावशाली व्यक्तियों जैसे खिलाड़ी, कलाकार, उद्योगपति, शहीद और अन्य प्रसिद्ध लोगों से संपर्क साधा जाएगा।

Download our App Now

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..