शिवराज इतना झूठ बोलते हैं कि झूठ को भी शर्म आ जाए :कमलनाथ

    कमलनाथ
    कमलनाथ
    Share this News

    CM शिवराज पर निशाना साधते हुए कमलनाथ ने कहा, शिवराज सिंह चौहान की सरकार में सिर्फ पैसा दो, काम लो की नीति पर काम हो रहा है. शिवराज सिंह चौहान इतना ज्यादा झूठ बोलते हैं कि अब तो झूठ को भी उन पर शर्म आने लगी है.

    मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंगलवार को रैगांव विधानसभा क्षेत्र उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी कल्पना वर्मा के समर्थन में सिंहपुर में जनसभा को संबोधित किया. कमलनाथ ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि यह चुनाव ऐसे समय पर हो रहे हैं जब शिवराज सरकार ने मध्य प्रदेश को भ्रष्टाचार में नंबर वन बना दिया है, महंगाई में नंबर वन बना दिया है, बेरोजगारी में नंबर वन बना दिया है, महिला-दलित और आदिवासियों पर अत्याचार में नंबर वन बना दिया है. उन्होंने कहा कि महंगाई अपने चरम पर है. पेट्रोल 115 रू. लीटर के पार है, डीजल 105 रुपए लीटर है, गैस का सिलेंडर 1000 रुपए का हो चुका है और बिजली की कीमतों के बारे में तो कुछ ना ही कहा जाए तो बेहतर है.

    मासूम को कुचला : नगर निगम की कचरा गाड़ी ने 18 माह की मासूम बच्ची को कुचला

    कमलनाथ ने कहा शिवराज सरकार में नौजवान के पास काम नहीं, किसान के पास दाम नहीं, व्यापारी के पास व्यापार नहीं तो आखिर शिवराज किस काम के हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा के 15 साल के कुशासन से त्रस्त होकर जनता ने 2018 में कांग्रेस की सरकार बनाई थी. लेकिन बीजेपी ने जनादेश को धोखा दिया और सौदेबाजी की सरकार बनाई.

    ‘BJP न किसना का भला चाहती है न नौजवान का’

    उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री था, चाहता तो मैं भी सौदेबाजी कर सकता था और आज भी मुख्यमंत्री बना रहता. लेकिन मैं नहीं चाहता था कि मध्यप्रदेश की पहचान सौदेबाजी से हो. उन्होंने कहा कि मेरे मुख्यमंत्री बनने से पहले शिवराज सरकार में मध्य प्रदेश की पहचान माफिया से थी. मैं पूछता हूं कि अगर मैंने माफिया को प्रदेश से निकाला, अगर मैंने शुद्ध के लिए युद्ध छेड़ा, अगर मैंने 1000 गोशाला खुलवाईं, अगर मैंने प्रदेश के किसानों का कर्जा माफ किया तो मैंने क्या गुनाह किया. बीजेपी सरकार न किसान का भला चाहती है, न नौजवान का भला चाहती है.

    सतना:मैहर के त्रिकूट पर्वत पर रोपवे खराब,45 मिनट तक हवा में लटके रहे 100 से ज्यादा भक्त

    अब झूठ को भी आने लगी है शर्म

    CM शिवराज पर निशाना साधते हुए कमलनाथ ने कहा, शिवराज सिंह चौहान की सरकार में सिर्फ पैसा दो, काम लो की नीति पर काम हो रहा है. शिवराज सिंह चौहान इतना ज्यादा झूठ बोलते हैं कि अब तो झूठ को भी उन पर शर्म आने लगी है. शिवराज सिंह चौहान जब यहां आपके पास आएं तो उनसे पूछिएगा कि कोई नया झूठ नहीं बोलें और पहले जो वादे किए थे, उनका हिसाब दें.

    किसानों की कोई फिक्र नहीं

    रैगांव विधानसभा में ट्रांसफार्मर जले पड़े हैं, किसानों को खाद और बीज नहीं मिल रहा है, बिजली नहीं आ रही है, लेकिन बिजली के बड़े-बड़े बिल आ रहे हैं. शिवराज सरकार पूरी तरह से किसान विरोधी सरकार है. प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में किसान खाद के लिए मारे मारे फिर रहे हैं. इसके पहले किसान बीज के लिए परेशान हुए. बिन मौसम बरसात से किसानों की फसल खराब हो रही है, लेकिन शिवराज जी हवा हवाई बातें करते हैं उन्हें किसानों का दर्द नहीं दिखाई दे रहा है.

    हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े