हादसे का शिकार हुए शाहरुख खान,लाॅस एंजेलिस में फिल्म सेट पर हुआ एक्सीडेंट
हादसे का शिकार हुए शाहरुख खान,लाॅस एंजेलिस में फिल्म सेट पर हुआ एक्सीडेंट
Share this News

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख खान यूएस में शूटिंग कर रहे थे, इस दौरान वे एक हादसे का शिकार हो गए

 हाल ही में शाहरुख खान एक शूट के लिए यूएस लाॅस एंजेलिस गए थे। जहां उनका एक्सीडेंट हो गया। मीडिया को मिली जानकारी के मुताबिक इस एक्सीडेंट के बाद शाहरुख की सर्जरी भी करनी पड़ी है। दरअसल शाहरुख एक प्रोजेक्ट के लिए यूएस में शूटिंग कर रहे थे, जहां इस दौरान उनकी नाक में चोट लग गई। उनकी नाक से खून बहने लगा, जिसके कारण उन्हें जल्द से जल्द हॉस्पिटल ले जाया गया।

बोनट में महिला को लटका थाने लाई पुलिस तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड,मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर का मामला

उनका एक छोटा सा ऑपरेशन भी करना पड़ा था। डॉक्टर्स की टीम ने बताया कि चिंता की कोई बात नहीं है। लगातार बहते खून को रोकने के लिए शाहरुख की छोटी सी सर्जरी करनी पड़ी।

एक्सीडेंट के बाद हुई शाहरुख की सर्जरी

ऑपरेशन के बाद शाहरुख के नाक पर बैंडेज बंधा दिख रहा था। शाहरुख इंडिया लौट आए हैं और अपनी चोट से उबर रहे हैं। अभी तक शाहरुख की टीम ने उनके इस हादसे को लेकर कोई भी अधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। ना ही अभी तक शाहरुख की तरह से ऐसी कोई सूचना दी गई है। ये खबर सुनकर शाहरुख के फैंस काफी दुखी हो रहे हैं और एक्टर के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। शाहरुख के वर्कफ्रंट की बात करें तो इसी साल उनकी फिल्म ‘पठान’ रिलीज हुई थी। जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने 1000 करोड़ रुपए की कमाई की है।

जमीन के बदले नौकरी,CBI की बड़ी कार्रवाई,चार्जशीट में लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी का भी नाम

शाहरुख का वर्कफ्रंट

अब फैंस शाहरुख की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर इसी महीने रिलीज किया जाएगा। शाहरुख की इस फिल्म को एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है। वहीं रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म का निर्माण किया गया है। इसके साथ ही शाहरुख के पास राजकुमार हीरानी की फिल्म ‘डंकी’ में भी नजर आने वाले हैं, जिसमें विक्की कौशल और तापसी पन्नू भी हैं।

Download our App Now