शाहरुख अपने बर्थ डे, पर कर सकते हैं नई फिल्म की घोषणा..

Share this News

शाहरुख खान पिछले लंबे समय से अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं. उनका नाम कई फिल्मों के साथ जुड़ चुका है लेकिन इसके बावजूद उन्होंने किसी प्रोजेक्ट को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की है. हालांकि 2 नवंबर को अपने जन्मदिन के दिन वे अपनी नई फिल्म का ऐलान कर सकते हैं. माना जा रहा है कि वे तमिल सिनेमा के सुपरस्टार डायरेक्टर एटली के साथ काम कर सकते हैं. ट्विटर पर शाहरुख और एटली से जुड़ा ये इवेंट काफी वायरल भी हो रहा है.

कुलभूषण जाधव केस: इंटरनैशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस ने कहा, पाकिस्तान ने किया विएना संधि का उल्लंघन

एटली की हालिया रिलीज सुपरस्टार विजय स्टारर बिजिल महज 5 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है. इसके अलावा उनकी पिछली दो फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया था. फैंस मान रहे हैं कि साउथ और बॉलीवुड का ये कॉम्बिनेशन शाहरुख के लिए बेहतरीन साबित हो सकता है और शाहरुख इस फिल्म के जरिए अपना शानदार कमबैक कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म का नाम सनकी हो सकता है.

दोकलम तक सड़कः 40 मिनट का हुआ रास्ता, सीमा पर बिछ रहा सड़कों का जाल

गरम मिजाज हो सकता है शाहरुख का ये किरदार

एक सोर्स के मुताबिक, फिल्म के मेकर्स इस फिल्म का नाम सनकी को लेकर आश्वस्त हैं. शाहरुख इस फिल्म में एक गर्म दिमाग और गुस्सैल शख्स का किरदार निभा सकते हैं और इसलिए ये टाइटल फिल्म को सूट करता है. शाहरुख के बर्थ डे पर फिल्म की टीम इस बात की घोषणा कर सकती है. इससे पहले शाहिद कपूर ने भी साउथ डायरेक्टर संदीप वांगा के साथ काम कर कबीर सिंह जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी थी. ये फिल्म शाहिद के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है. शाहिद ने भी एक गुस्सैल और क्रेजी मेडिकल प्रोफेशनल का किरदार निभाया था.

Union territory of Jammu and Kashmir: रात 12 बजे जम्मू-कश्मीर और लद्दाख बने केंद्रशासित प्रदेश

एटली के फैंस जहां शाहरुख के साथ काम करने को लेकर उन्हें बधाई दे रहे थे वहीं कई फैंस मान रहे हैं कि इस फिल्म के साथ ही एक अदद सुपरहिट की तलाश में लगे शाहरुख को आखिरकार सफलता मिल सकती है. शाहरुख खान ने इससे पहले आनंद एल राय के साथ काम किया था. शाहरुख, अनुष्का और कटरीना जैसे स्टार्स के बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खास कमाई नहीं की थी.

https://youtu.be/Avq6CqRweSQ

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

क्यों इतनी तेजी से फैल रहा आई फ्लू,काला चश्मा पहनने से मिलेगा लाभ कैसै बना बजरंग दल,जाने क्या है इसका इतिहास जानिए पहलवानों के आरोप और विवादों में घिरे ब्रजभूषण शरणसिंह कौन है?. Most Dangerous Dog Breeds: ये हैं दुनिया के पांच सबसे खतरनाक कुत्ते जाति प्रमाण पत्र कैसे बनाये, जाति प्रमाण पत्र कितने दिन में बनता है