बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म दबंग 3 को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज है. 23 अक्टूबर को फिल्म का दमदार ट्रेलर जारी किया जा चुका है जिसे लोगों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. ट्रेलर लॉन्च के दौरान सलमान से फिल्म और उनकी निजी लाइफ को लेकर कई सवाल पूछे गए. इसमें एक सवाल शादी को लेकर भी था जिसका जवाब उन्होंने मजेदार तरीके से दिया.

Advertisement

धनतेरस के साथ लक्ष्मी पूजन का पांच दिनी पर्व शुरू, बाजारों में त्योहार की रौनक..

ट्रेलर लॉन्च के दौरान सलमान खान से हमेशा की तरह उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा गया. सलमान को बताया गया कि नॉर्थ इंडिया के लोग चुलबुल पांडे से शादी के लिए अपनी बेटी का प्रपोजल भेज रहे हैं. इस पर सलमान खान ने कहा कि चुलबुल पांडे पहले से ही शादीशुदा है और उनके पास उनकी सुपर सेक्सी वाइफ रज्जो है जो उनकी हबीबी है. इसके बाद जब उनसे सवाल किया गया कि वो उन लोगों को क्या कहना चाहेंगे, जो चुलबुल पांडे के लिए अपनी बेटी का रिश्ता भेज रहे हैं? इस पर उन्होंने कहा कि चुलबुल पहले ही शादी कर चुके हैं लेकिन सलमान खान अभी उपलब्ध है.

दबंग 3 की खास बात ये है कि इस पार्ट में चुलबुल पांडे के ‘दबंग’ बनने की कहानी भी दिखाई जाएगी. ट्रेलर के रिलीज होते ही सलमान खान के फैंस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं. फिल्म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, किच्चा सुदीप, प्रमोद खन्ना, अरबाज खान जैसे सितारे नजर आएंगे. फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इसका डायरेक्शन प्रभु देवा ने किया है.

अमित शाह का ऐलान- हरियाणा में बनेगी BJP-JJP की सरकार…

ये है सलमान की नई फिल्म का नाम?

सलमान ने दबंग 3 की रिलीज से पहले ही अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है जिसका नाम है राधे: यॉर मोस्ट वान्टेड भाई. सलमान ने ये जानकारी सोशल मीडिया पर दबंग 3 का मोशन पोस्टर जारी करने के साथ दी थी. इस फिल्म का निर्देशन भी प्रभु देवा ही करेंगे. ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply