स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट

भोपाल में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट,मौके से बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद
Advertisement

राजधानी भोपाल के अरेरा कॉलोनी स्थित एक स्पा सेंटर पर पुलिस ने छापा मारकर देह व्यापार का खुलासा किया है पुलिस को सुचना मिली कि अरेरा कॉलोनी स्थित इडन स्पा सेंटर पर स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है जिसके बाद स्थानीय हबीबगंज पुलिस ने अपने एक जवान को ग्राहक बनाकर भेजा।

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट

स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलने कि सुचना सही होने पर वहां पुलिस पहुंच गई। और पुलिस ने स्पा सेंटर के अंदर से 6 काॅल गर्ल और 5 युवकों को गिरफ्तार किया है। युवकों में स्पा सेंटर का संचालक गौरव वाधवानी भी शामिल है। इसके आलावा पुलिस को मौके से बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है। आपकों बतां दें मिली जानकारी के मुताबिक पकड़ी गई युवतियों में 2 नॉर्थ ईस्ट और एक नेपाल की है।

भोपाल:खाद्य विभाग की महिला अफसरों के साथ किराना व्यापारी ने कि बदसलूकी,सामान में तोड़ फोड़ का मामला भी आया सामने

असिस्टेंट सीपी वीरेन्द्र मिश्रा ने मिडिया को बताया कि हमें सूचना मिली थी कि इडन स्पा सेंटर में देह व्यापार किया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने छापा मारने की प्लानिंग की। पुलिस ने शनिवार शाम कस्टमर बनाकर अपने एक जवान को स्पा सेंटर पर भेजा। अंदर जाकर जवान ने एक हजार रुपए में सौदा तय किया। फिर उसने इशारा करके सेंटर के पास मौजूद टीम को बताया और पुलिस ने रेड मार दी।

पुलिस को स्पा में देख युवक-युवतियां भागने लगे। पुलिस ने मौके से स्पा सेंटर के संचालक साईंनाथ कॉलोनी कोलार के रहने वाले गौरव वाधवानी, ग्राहक अभिषेक मिश्रा, सौरभ मिहानी, मितेश लालवानी और राजेन्द्र को गिरफ्तार किया है।

जानिए इस राज्य के मुख्यमंत्री के पिता ने राष्ट्रपति से क्यों लगाई इच्छामृत्यु कि गुहार

अय्याशी के लिए अलग-अलग केबिन
स्पा संचालक ने देह व्यापार के अड्‌डे में अय्याशी के लिए अलग-अलग केबिन बना रखे थे। सभी ग्राहकों को अलग-अलग केबिन में भेजा जाता था। पुलिस ने जब छापा मारा, तो चारों युवक वहां युवतियों के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले। वो पुलिस को देखकर बिना कपड़े के ही बाहर की तरफ भागने लगे। हालांकि मेन गेट पर पुलिस के होने की वजह से वह भाग नहीं सके।

भोपाल के सुभाष नगर रेलवे ओवरब्रिज का ट्रैफिक ट्रायल आज से होगा शुरु,7 दिन के ट्रायल बाद 23 को लोकार्पण करेंगें CM शिवराज

1 से 5 हजार तक का सौदा, वाट्सऐप ग्रुप बना रखा था
पुलिस के मुताबिक स्पा सेंटर संचालक ग्राहकों से 1 हजार से 5 हजार रुपए तक वसूलता था। हर सर्विस के लिए वो अलग-अलग पैसा वसूलता था। ग्राहकों को बुलाने के लिए उसने वाट्सऐप ग्रुप भी बना रखा था। ग्रुप के जरिए ही वह स्पा में आने वाली लड़कियों की जानकारी देता था। लड़कियों के फोटो वो ग्रुप में भी शेयर करता था। गौरव ये स्पा करीब डेढ़ साल से चला रहा था। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

उत्तर प्रदेश की सबसे तेज और भरोसेमंद खबरों के लिए जुड़िये हमारे वाट्सअप ग्रुप से, इस लिंक पर करें क्लिक👇

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply