उत्तर प्रदेश के आगरा में नेशनल हाईवे-19 पर गुरुवार तड़के सुबह बड़ा हादसा हो गया। एत्मादपुर की ओर से आ रही स्कॉर्पियो डिवाइडर पर चढ़कर गलत साइड आ गई और कंटेनर से जोरदार टक्कर हो गई। इस दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन को गंभीर हालत में एसएन इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है। मृतकों में 7 गया, बिहार के और दो चतरा, झारखंड निवासी हैं। UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे में मरने वालों के लिए संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि घायलों को तत्काल मदद दी जाए।

Advertisement

आतंकवादियों ने पुलिस की गाड़ी पर फेंका ग्रेनेड,इलाके की घेराबंदी

जानकारी के अनुसार हाईवे पर यह हादसा सुबह 5.15 बजे हुआ। एत्मादपुर की ओर से आ रही स्कॉर्पियो बेकाबू होकर डिवाइडर पर चढ़ी और रॉन्ग साइड पहुंच गई। कंटेनर के ड्राइवर ने गाड़ी को बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन स्पीड ज्यादा होने के कारण वह नाकाम रहा। हादसे के बाद कंटेनर का ड्राइवर और क्लीनर फरार हो गए। स्कॉर्पियो से टकराने के बाद कंटेनर भी डिवाडर पर चढ़ गया। इसे बाद क्रेन की मदद से उसे रास्ते से हटाया गया।

सीधी बस हादसे के बाद एक्शन में सरकार,भोपाल में बसों की जांच शुरू

स्कॉर्पियो की बॉडी काटकर निकालने पड़े शव
हादसा इतना भीषण था कि स्कॉर्पियो बुरी तरह डैमेज हो गई। गाड़ी की बॉडी को तोड़कर करीब एक घंटे की कोशिशों के बाद शवों और घायलों को बाहर निकाला जा सका। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने रेस्क्यू किया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हाईवे पर हादसे के बाद कई किमी तक जाम लग गया। हाईवे से कंटेनर और क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो को हटवाकर जाम खुलवाया गया।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply