राजधानी भोपाल के कोलार में स्कूल बस पलटी आठ बच्चे घायल

राजधानी भोपाल के कोलार में स्कूल बस पलटी आठ बच्चे घायल

Share this News

थाना प्रभारी कोलार स्टाफ के साथ मौजूद ,उपचार के ल‍िए स्‍कूल के बच्‍चें और ड्राइवर को जेके अस्पताल भेजा गया है

भोपाल। कोलार के दानिश कुंज ब्रिज के पास शुक्रवार सवा तीन बजे विरासा हाइ्टस के पास में सेज इंटरनेशनल की स्कूल बस बच्चों को लेकर जा रहे थी।

बस को 45 वर्षीय ड्राइवर हसीब चला रहा थापुल के पास में पुलिस चेकिंग से भाग रहे बाइक सवार को बचाने में बस अनियंत्र‍ित हो गईकिसी तरह से चालक ने बस को सड़क किनारे उतारा और बड़े हादसे को बचा लिया। हादसे के बाद जिन बच्चों को चोट लगी थीउनकी संख्या आठ थी।

बैराड़ स्वास्थ्य केंद्र: चिकित्सकीय स्टाफ की लापरवाही और मरीजों से पैसे मांगने की शिकायत

उनको सेज अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनकी प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। सभी को मामूली चोटें आई हैजबकि पुलिस का कहना है कि बस चालक को चक्कर आ गए थे।

भोपाल के कोलार में स्कूल बस पलटी 8 बच्चे घायल

भोपाल के कोलार में स्कूल बस
पलटी 8 बच्चे घायल

थाना प्रभारी आशुतोष उपाध्याय ने बताया कि चालक ने बस को काबू कर सड़क के नीचे उतारा था, उसकी तबीयत खराब हो गई।

मतदाता सूची में नाम जोड़ने, हटाने व संशोधन के लिए 13 और 20 जनवरी को विशेष शिविर में आवेदन लिए जाएगें

इस मामले में आठ बच्चे घायल हुए थे। उनको उपचार के ल‍िए अस्पताल भिजवाया है। सभी बच्चों को मामूली चोट लगी है। पुलिस ने इस मामले में बस चालक पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

हमें व्हाट्सएप पर फॉलो करें

Advertisement
Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..