जेल में कैद शराब तस्करी के आरोपी को मंडप लेकर पहुंची सतना पुलिस,विदाई के बाद वापस पहुंचाया जेल

जेल में कैद शराब तस्करी के आरोपी को मंडप लेकर पहुंची सतना पुलिस,विदाई के बाद वापस पहुंचाया जेल

Share this News

 शराब तस्करी के मामले में  युवक को पुलिस ने  किया था गिरफ्तार शादी पहले से तय थी, इसलिए  कोर्ट ने कर लिया आवेदन स्वीकार

शराब तस्करी के मामले में कुछ दिन पहले पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया था। जिसे बाद में कोर्ट ने जेल भेज दिया आरोपी की शादी पहले से तय थी इसलिए कोर्ट से उसने गुहार लगाई जिसके बाद उसका आवेदन स्वीकार कर लिया गया। बीते मंगलवार को पुलिस आरोपी को अपने साथ शादी स्थल पर लेकर पहुंची जहां कई पुलिसकर्मी बराती बने। आपको बता दें रात भर शादी की रस्में चलने के बाद सुबह विदाई हुई। जिसके बाद दुल्हन ससुराल और दूल्हा जेल के लिए रवाना हो गए।

IPL पर सट्टा लगाने वाले दो सटोरियो को घेराबंदी कर भोपाल क्राइम ब्रांच ने दबोचा

आरोपी युवक विक्रम चौधरी अपना ब्याह रचाने जेल से सीधे दुल्हन के घर पहुंचा जिसके बाद विक्रम चौधरी ने शासन को धन्यवाद देते हुए कहा कि शासन को धन्यवाद। मैं खुश हूं, मेरी शादी हो रही है। कोशिश की तो पुलिस ने भी मदद की। आपको बता दें शादी से 2 दिन पहले 14 मई को पुलिस ने विक्रम चौधरी को शराब तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया था जिसके बाद जेल जाने के कारण शादी में अड़चन आ गई थी ऐसे में दूल्हे ने कोर्ट में आवेदन किया और बताया कि ‘मेरा रिश्ता मैहर के करवा गांव में तय हुआ है। शादी की तारीख 16 मई है, लेकिन इससे पहले ही 14 मई को कोलगवां पुलिस ने मुझे और मेरे पिता को शराब तस्करी के मामले में गिरफ्तार कर लिया। हमें जेल भेज दिया गया। दोनों पक्षों की तरफ से शादी की पूरी तैयारी हो चुकी है। कार्ड भी बांटे जा चुके हैं, ऐसे में शादी कैंसिल करना मुश्किल है। इस कारण शादी के लिए अनुमति दी जाए।’

ट्रेनों और बसों में नशीली चाय पिलाकर यात्रियों को लूटने वाले शातिर बदमाश भोपाल से गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, आरोपी विक्रम ने वकील के जरिए अदालत में आवेदन पेश कर 16 मई को शादी समारोह की जानकारी दी और जमानत पर रिहाई की गुजारिश की। अदालत ने उसे जमानत तो नहीं दी, लेकिन उसे शादी के लिए पुलिस सुरक्षा में ले जाने और फिर दोबारा जेल भेजने का आदेश दे दिया। इस पर शादी के बाद पुलिस उसे बुधवार सुबह 7 बजे जेल ले गई। शादी में शामिल होने के लिए दूल्हे के साथ 8 पुलिसकर्मी साथ आए थे।

Download our App Now

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..