नौकरीपेशा लोगों को अपने काम में बरकत मिलेगी,व्यापार कर रहे लोगों को कुछ राहत मिलेगी, लेकिन अभी उनका रास्ता आसान नहीं है.

Saptahik Rashifal 13 Nov To 19 Nov 2022: नवंबर 2022 का तीसरा सप्ताह आज 13 नवंबर दिन रविवार से शुरू हुआ है. यह सप्ताह 13 नवंबर से 19 नवंबर तक है. इस सप्ताह में आपकी किस्मत कैसी रहेगी? आपका भाग्य चमकेगा? बिजनेस में लाभ होगा? नौकरी में तरक्की होगी? आपकी सेहत कैसी रहेगी? आइए जानते हैं मकर, कुंभ और मीन राशिवालों का साप्ताहिक राशिफल.

मकर साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. विवाहितों के गृहस्थ जीवन के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा. जो लोग प्रेम जीवन बिता रहे हैं, उनके रिश्ते में प्रेम और सामंजस्य देखने को मिलेगा. अपने रिश्ते की खूबसूरती को समझ कर उसे आगे बढ़ाने की कोशिश करें. नौकरीपेशा लोगों को अपने काम में बरकत मिलेगी. आप अपने काम में मजबूती से डटे रहेंगे. अभी आपके काम में तेजी आएगी और आपकी मेहनत सफल होगी. आपकी बुद्धि और कार्यकुशलता आपके लिए अच्छे नतीजे लेकर आएगी.

Zodiac Sign: क्या होती है राशि और किस प्रकार होता है जातक का नामकरण? जानें महत्व

व्यापारियों को अभी अपना काम आगे बढ़ाने के लिए कुछ नए लोगों से मित्रता करनी पड़ेगी. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी उन्हें पढ़ाई में काफी मजा आएगा. वे आगे बढ़कर कुछ अलग भी सीखना चाहेंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत में सुधार होगा. कोई छोटी-मोटी समस्या भी हो तो उसके इलाज में लापरवाही न बरतें. यात्रा के लिए सप्ताह के अंतिम दिन अच्छे रहेंगे.

कुंभ साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. अपने प्रेम जीवन को खुशनुमा बनाने के लिए आपको खुद ही प्रयास करने होंगे, क्योंकि जो तनाव बढ़ रहा है, वह आगे चलकर बड़ा रूप ले सकता है. लड़ाई-झगड़े से दूर रहने की कोशिश करें और समय रहते अपने प्रिय को खुश करने के लिए कोई बढ़िया सा गिफ्ट दें. विवाहितों के गृहस्थ जीवन के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आपके रिश्ते में प्रेम बढ़ेगा और एक दूसरे के साथ किसी तीर्थ स्थान पर जा सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा. काम में मन लगेगा, जिससे आपकी प्रोन्नति के योग बनेंगे.

व्यापारियों के लिए सप्ताह उम्मीद से ज्यादा अच्छा रहेगा और आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे. आपने जो मेहनत की है, वो अब रंग लाएगी. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी आपकी पढ़ाई अच्छी तरह चलेगी. पढ़ाई को आगे बढ़ाने के लिए कोई मार्गदर्शक मिलेगा, जो आपकी मदद करेगा. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने की जरूरत है. ज्यादा तेल-मसाले वाले भोजन से परहेज करें. यात्रा के लिए सप्ताह का अंतिम दिन अच्छा रहेगा.

आज होगा मुनाफा या झेलनी पड़ेगी आर्थिक परेशानी? पढ़ें अपना आज का राशिफल

मीन साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. विवाहितों को अपने जीवन में ईश्वर की कृपा मिलेगी और उनके बीच प्रेम बना रहेगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोग भी अपने रिश्ते से संतुष्ट नजर आएंगे. वैसे आप दोनों के बीच हल्की-फुल्की गरमा-गर्मी हो सकती है, लेकिन प्यार की डोर आपको बांधे रखेगी. आपको अपने पिता की सेहत का ध्यान रखना होगा, क्योंकि उन्हें आपकी आवश्यकता पड़ सकती है. आप अपनी नौकरी को लेकर बहुत गंभीर रहेंगे. कोशिश करेंगे कि कोई भी गलती न हो और इसलिए जरूरत से ज्यादा सजगता दिखाएंगे, जिसकी वजह से गड़बड़ी हो सकती है, इसलिए सावधान रहें.

व्यापार कर रहे लोगों को कुछ राहत मिलेगी, लेकिन अभी उनका रास्ता आसान नहीं है. ज्यादा ध्यान देकर अपने काम को अच्छा बनाने की कोशिश करें. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी पढ़ाई में रुकावट के बावजूद कुछ लाभ मिलेगा. आप अपने दोस्तों की सहायता से भी पढ़ाई में आगे बढ़ेंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. यात्रा करने के लिए सप्ताह की शुरुआत अच्छी है.

गुजरात इलेक्शन से जुड़ी हर अपडेट के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here