नई दिल्ली.

Advertisement
मशहूर हरियाणवी कलाकार और रागनी गायक सपना चौधरी का राजनीति में आने का सपना टूटता नजर आ रहा है।

लोकसभा चुनाव के बाद अब हरियाणा विधानसभा चुनाव में उनको टिकट मिलने की उम्मीद जताई जा रही थी, लेकिन फिलहाल यहां भी उनको निराशा हाथ लगी है।

आपको बता दें कि सपना चौधरी ने पिछले भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा, तभी से उनकी हरियाणा की रोहतक, सोनीपत, भिवानी-महेंद्रगढ़ में से किसी सीट से चुनाव लड़ने की उम्मीद जताई जा रही थी।

दुर्गा पंडाल में पहुंची रानी मुखर्जी, कहा- मर्दानी में मां दुर्गा का..

अब चूंकि हरियाणा में भाजपा ने अपने सभी प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है, तो सपना की उम्मीद एक बार फिर बिखरती नजर आ रही हैं।

दरअसल, सूत्रों की मानें तो सपना चौधरी के हरियाणा विधानसभा चुनाव में लड़ना तय माना जा रहा था, लेकिन ऐन मौके पर पार्टी ने उनकी जगह टिक-टॉक स्टार सोनाली फौगाट को आदमपुर हलके से कांग्रेस के दिग्गज नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ उतार दिया।

सूखे कचरे को अलग करने वाली देश की पहली मशीन इंदौर में लगी

वहीं, भाजपा ने सपना केे बजाय 3 खिलाड़ियों को टिकट देना ज्यादा बेहतर समझा। हालांकि अब माना जा रहा है कि भाजपा सपना चौधरी को बाहरी दिल्ली में किसी सीट से टिकट दे सकती है।

भाजपा रणनीतिकारों की मानें तो सपना की दिल्ली से जीतने की उम्मीद कहीं ज्यादा है।

आपको बता दें कि टीवी रियलिटी शो बिग-बॉस में आने के बाद मशहूर कलाकार सपना चौधरी की लोकप्रियता और अधिक बढ़ गई है। खासकर हरियाणा, दिल्ली, पश्चिमी उत्तर प्रदेश से लेकर उत्तर भारत में उनकी बड़ी फैल फॉलोइंग है।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply