मुंबई. करीना कपूर ने शनिवार को अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। उनका जन्म 21 सितंबर, 1980 को मुंबई में हुआ था। हर साल वे अपना जन्मदिन विदेश में मनाती थीं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अपना बर्थडे पटौदी हाउस में सेलिब्रेट किया।

Advertisement

रिटायरमेंट की उम्र में करियर शुरू करने वाली ‘शूटर दादी’ पर बन रही है फिल्म, जानें उनके स्ट्रगल की पूरी कहानी

बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। इसमें एक फोटो में पति सैफ उन्हें बर्थडे विश करते हुए लिप लॉक करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान करीना ने व्हाइट कलर का आउटफिट पहना हुआ था।

इसके साथ ही एक वीडियो भी ‘बेबो’ ने शेयर किया है। इसमें वे केक काटते हुए दिखाई दे रही हैं और सैफ उनके पीछे खड़े होकर तालियां बजा रहे हैं। इसे देखकर लग रहा है कि वे करीना के बर्थडे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

https://www.instagram.com/p/B2qE_sQglBW/?igshid=1s0xq51701g9i

करीना के बर्थडे को लेकर को सैफ अली खान ने पहले से ही तैयारियां कर ली थी। उन्होंने एक्ट्रेस को ये शानदार सरप्राइज दिया इस दौरान पूरा घर भी सजा रखा था।

वहीं, अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वे इन दिनों टीवी रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' में बतौर जज की भूमिका में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वो जल्द ही फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी लीड रोल में रहेंगी।

वहीं, अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वे इन दिनों टीवी रिएलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ में बतौर जज की भूमिका में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वो जल्द ही फिल्म ‘गुड न्यूज’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी लीड रोल में रहेंगी।

पिछला लेखविश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचकर अमित पंघाल ने रचा इतिहास
अगला लेखHowdy Modi: मोदी-ट्रंप के इस फैसले से भारत में iPhone की कीमत हो सकती है कम..
तेजी से बदलती इस दुनिया में तमाम खबरें पाने का एक मंच..होगी हर खबर पर विचारोदय ऑनलाइन खबरी की नजर.. Email:- vicharodaya@gmail.com

Leave a Reply