साध्वी प्रज्ञा

MVM परिसर में मजार पर आपत्ति अनाधिकृत प्रवेश से स्टूडेंट्स और स्टाफ की सुरक्षा को खतरा
Advertisement

राजधानी भोपाल के सेंट्रल स्कूल कैंपस में नमाज पढ़े जाने को लेकर विवाद के बाद सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने मोतीलाल विज्ञान महाविद्यालय (MVM) परिसर स्थित मजार पर आने वाले लोगों को लेकर आपत्ति जताई है। सांसद ने कॉलेज परिसर में लोगों के अनाधिकृत प्रवेश से स्टूडेंट्स और स्टाफ को खतरा बताया है। इस मामले में सांसद ने भोपाल कमिश्नर और कलेक्टर को पत्र लिखकर कार्रवाई करने को कहा है।

सांसद द्वारा लिखा गया पत्र।
सांसद द्वारा लिखा गया पत्र।

सांसद ने लिखा है कि MVM कॉलेज की उत्तर-पूर्व दिशा में नाले किनारे स्थित मजार पर लोगों के अवैध एवं असमय प्रवेश व कभी-कभी भीड़ जमा होने से सुरक्षा पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है। मोतीलाल विज्ञान महाविद्यालय शहर का प्रतिष्ठित संस्थान है। यहां स्नातकोत्तर स्तर तक छात्र एवं छात्राएं शिक्षा प्राप्त करते हैं। कॉलेज परिसर में लोगों के अनधिकृत प्रवेश के कारण विद्यार्थी तथा कॉलेज स्टाफ असुरक्षित हो गया है। इनमें भय का माहौल है।

CM शिवराज का बड़ा ऐलान- भोपाल और इंदौर में लागू होगा कमिश्नर सिस्टम, पुलिस होगी पावरफुल

सांसद ने कमिश्नर को कॉलेज परिसर में अवांछित भीड़ के प्रवेश को रोकने के लिए शीघ्र कार्रवाई करने और कार्रवाई से अवगत कराने को कहा है। सांसद ने साथ ही मामले को अत्यंत महत्वपूर्ण और संवेदनशील बताते हुए त्वरित कार्रवाई करने को लिखा है।

बता दें इससे पहले सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने 7 नंबर स्थित केन्द्रीय विद्यालय क्रमांक-2 कैंपस में नमाज पढ़ने के लिए बाहरी लोगों के अंदर जाने पर आपत्ति ली थी। इस मामले में भी सांसद ने कलेक्टर को पत्र लिखकर कार्रवाई करने को कहा था।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply