भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा के बयान के बाद प्रदेश की राजनीति में बवाल मच गया है।भोपाल से लेकर दिल्ली तक सियासत गर्मा गई है। एक तरफ जहां बीजेपी ने साध्वी के बयान से किनारा कर लिया है, कोई बड़ा नेता साध्वी के बयान पर प्रतिक्रिया देने को तैयार नही है, वही कांग्रेस जमकर हमले बोल रही है। कांग्रेस मीडिया सेल की अध्यक्ष शोभा ओझा ने जहां उन्हें पागल खाने भेजने की बात कही है वही पूर्व केन्द्रीय मंत्री भी साध्वी के बयान से भड़क गए है।सिंधिया ने साध्वी और बीजेपी पर जमकर हमला बोला है।

Advertisement

Capture.PNG

सिंधिया ने कहा कि एक जिम्मेदार पद पर बैठे इंसान ने ऐसा बयान दिया है, बीजेपी को अपने गिरेबां में झांकना चाहिए। जब ऐसे लोगों को अवसर दिया है। सिंधिया ने कहा राजनीति का स्तर बनाए रखना बड़ा मुश्किल काम हो गया है । राजनीति का एक स्तर होना चाहिए व्यक्तिगत स्तर को नीचे दिखाने का कोई भी राजनीति करें तो उसकी तीखी प्रतिक्रिया होनी चाहिए।

रीवा में तीन साल के मासूम के पेट से पीठ तक घुसा सरिया, डॉक्‍टरों ने ऐसे निकाला

दरअसल, सोमवार को बीजेपी कार्यालय में पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली और पूर्व मुख्यमंत्री बाबुलाल गौर की श्रद्धांजलि सभा रखी गई थी, जिसमें भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने विपक्ष द्वारा भाजपा के नेताओं पर मारक शक्ति के प्रयोग की आशंका जताई। सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने एक किस्सा सुनाते हुए कहा था कि “मैं जब चुनाव लड़ रही थी तब एक महाराज जी आए थे उन्होंने कहा था ये बहुत बुरा समय चल रहा है विपक्ष एक मारक शक्ति का प्रयोग आपकी पार्टी और उसके नेताओं के लिए कर रहा है। ऐसे में आप सावधान रहें। इसके बाद मैं यह बात भूल गई थी, लेकिन अब जब मैं ये देखती हूं कि हमारी पार्टी के नेता यूं एक के बाद एक जा रहे हैं तो मुझे उन महाराज जी की बात याद आ रही है। भले आप विश्वास करे या न करें पर यही सत्य है और ये हो रहा है।” हालांकि उनके इस बयान पर पार्टी के ही कई नेताओं ने किनारा कर लिया है। वही साध्वी प्रज्ञा अब भी अपने बयान पर कायम है।गिरेबान में झांके BJP

@vicharodaya

यह भी पढे़ पुलिस हिरासत में हुई मौतों पर घिरी कमलनाथ सरकार, बीजेपी ने उठाए सवाल

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की SPG सुरक्षा हटाई गई, मिलती रहेगी Z+ सुरक्षा

मुस्लिम देशों के समर्थन बिना पाकिस्तान परेशान, कहा- अगर भारत ने जंग की तो इसको हम दिल्ली में करेंगे खत्म

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply