रीवा कि युवती को लव जिहाद में फंसा हैदराबाद ले जाकर किया रेप

    Share this News

    रीवा शहर लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है। आरोपी ने आलम सिंह बनकर युवती को पहले प्रेम जाल में फंसाया। फिर युवती को हैदराबाद ले जाकर दुष्कर्म किया। जब रहन-सहन से युवती को शक हुआ तो उसने अपने स्तर से खोजबीन की। युवती को जानकारी मिली कि जिसे वो आलम सिंह समझ रही है, वो आलम खान है।

    MP के पूर्व मंत्री के बिगड़े बोल कलेक्टर को बताया निकम्मा और बेवकूफ,देखें विडियो

    यह पता चलने के बाद युवती हैदराबाद से भागकर रीवा पहुंची। यहां उसने महिला थाना में अधिकारी को पूरी कहानी बताई तो दुष्कर्म सहित एससी-एसटी आदि धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। रीवा शहर में लव जिहाद का ये दूसरा मामला है। इससे पहले समान थाना क्षेत्र में भी एक लव जिहाद का मामला दर्ज ​हुआ था।

    एएसपी शिव कुमार वर्मा की मानें तो मगुरिहाई स्थित नर्सरी का ठेका उत्तर प्रदेश के कानपुर निवासी आलम खान ने लिया था। यहां उसने आलम सिंह बनकर एक महिला कर्मचारी को झांसे ​में लिया। फिर शादी का वादा कर प्रेम का नाटक करने लगा।

    https://youtu.be/rJ844M0xomY

    आरोपी के प्रेम जाल में फंसकर युवती अपने जीवन के सपने देखने लगी। इसी बीच आरोपी युवती को घुमाने हैदराबाद ले गया। जहां वह दोनों कई दिनों तक साथ रहे। इस दौरान आरोपी युवक ने कई बार संबंध बनाए। नजदीकियां बढ़ते ही युवती को शक होने लगा, क्योंकि वह उसके रहन-सहन से हैरान थी।

    हैदराबाद से जान बचाकर भागी
    आरोपी के इरादे को भांपते ही युवती जान बचाकर हैदराबाद से भागकर रीवा पहुंची। उसने अपने साथ हुए धोखे की जानकारी चोरहटा पुलिस को दी। मामला दुष्कर्म से जुड़ा होने पर महिला अधिकारी के सामने बयान दर्ज कराते हुए पीड़िता का मेडिकल कराया गया। इसके बाद लव जिहाद, दुष्कर्म और एससी-एसटी की धाराएं लगाई गई है।

    मुरैना में अफसर के घर छापा नोटों की गडि्डयां,जेवर और प्रापर्टी के कागजात मिले

    अमिरिती गांव के नाम से जारी है सिम
    पुलिस ने साइबर सेल की मदद से आरोपी की जानकारी जुटाई तो उसकी सिम गुढ़ थाना क्षेत्र के मुस्लिम बाहुल्य गांव अमिरिती की निकली है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है। पुलिस का दावा है कि आरोपी का पता कुछ और भी हो सकता है, क्योंकि वह बेहद शातिर है।

    लव-जिहाद का दूसरा मामला
    जिले में लव-जिहाद का यह दूसरा मामला है। इससे पूर्व समान थाने में लव जिहाद का मामला दर्ज हुआ था। जहां आरोपी ने युवती का अपहरण कर बलात्कार किया था। शादी के लिए उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव डाला तो मामले की पोल खुली थी। फिर समान थाना पुलिस ने युवती के बरामद होने पर आरोपी के खिलाफ लव जिहाद का मामला दर्ज किया था।