रीवा पुलिस को फ्रिजर में मिला महिला का शव,मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

रीवा पुलिस को फ्रिजर में मिला महिला का शव,मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

Share this News

रीवा में बेटे के इंतजार में फ्रीजर में रखा महिला का शव,पुलिस ने किया बरामद मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

मध्य प्रदेश के रीवा जिले से एक महिला की मौत के बाद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। इसका खुलासा पुलिस को सूचना मिलने के बाद हुआ रीवा पुलिस की माने तो महिला का शव उन्होंने फ्रीजर से बरामद किया है। मिली जानकारी के मुताबिक महिला की मौत बीते शुक्रवार देर रात हो गई थी। जिसके बाद परिजनों ने महिला के शव को फ्रिज में रख दिया था। जिसे पुलिस द्वारा बरामद कर लिया गया है।

ग्वालियर में पत्रकार को किडनैप कर गोली मारी,अस्पताल में भर्ती

दरअसल पूरा मामला मध्य प्रदेश की रीवा जिले स्थित सिटी कोतवाली थाने के जिला गांव का है जिउला गांव का है। जहां महिला की मौत के बाद पुलिस ने शव को फ्रीजर से बरामद किया। मामले के सामने आते ही महिला के मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाया है वहीं पुलिस की मानें तो महिला की मौत शुक्रवार 30 जून को देर रात हो गई थी।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि जब ससुराल पक्ष से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि महिला के बेटे ने पिता से कहा था कि उनके आने तक मां का अंतिम संस्कार ना करें जिस कारण से पिता ने पत्नी के शव को फ्रीजर में रख दिया। मामले के सामने आते ही महिला के मायके वालों के तरफ से हत्या का आरोप लगाया गया था। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई है।

Download our App Now

Advertisement
Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..