मध्यप्रदेश पटवारी भर्ती परीक्षा 2023 का रिजल्ट जारी, एग्जाम में 12 लाख से ज्यादा कैंडिडेट्स हुए थे शामिल

मध्यप्रदेश पटवारी भर्ती परीक्षा 2023 का रिजल्ट जारी, एग्जाम में 12 लाख से ज्यादा कैंडिडेट्स हुए थे शामिल

Share this News

मध्यप्रदेश कर्मचारी चयन मंडल (MPSEB) ने शुक्रवार देर शाम पटवारी भर्ती परीक्षा 2023 का रिजल्ट जारी किया..

मध्यप्रदेश कर्मचारी चयन मंडल (MPSEB) ने शुक्रवार देर शाम पटवारी भर्ती परीक्षा 2023 का रिजल्ट जारी किया। कैंडिडेट्स वेबसाइट esb.mp.gov.in पर जाकर परिणाम देख सकते हैं। मध्यप्रदेश में 15 मार्च से 26 अप्रैल 2023 तक इस परीक्षा का आयोजन किया गया था। इसमें 12 लाख से ज्यादा कैंडिडेट्स शामिल हुए थे। MPSEB की इस परीक्षा द्वारा 9073 पदों पर कैंडिडेट्स का सिलेक्शन किया जाना है।….

यह भी पढ़ें-

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसे देखते हुए मध्य प्रदेश में सियासी हलचल तेज होने लगी है कयास लगाए जा रहे हैं जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएंगी वैसे वैसे विभिन्न दलों के नेताओं के बीच अपने अपने तर्कों के साथ दल बदली भी देखने को मिलेगी आपको बता दें कमलनाथ सरकार में कांग्रेस विधायक व मंत्री रही विजयालक्ष्मी साधौ की बहन प्रमिला साधौ ने भाजपा का दामन थाम लिया पिता के मान का बदला लेने भाजपा में शामिल हुई कांग्रेस विधायक की बहन.?

यह भी पढ़ें-

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने शुक्रवार को खरगोन में रोड शो किया। इसके बाद उन्होंने जनसभा को संबोधित किया..इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हल्ला बोला उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार ने अपने कार्यकाल में सिलेबस से कारगिल का चैप्टर तक हटा दिया था यह देश के सेना का अपमान है। जिस तरह इन लोगों ने बच्चों के सिलेबस से कारगिल का चैप्टर हटा दिया है। उसी तरह नवंबर में कमलनाथ का चैप्टर गायब कर देना है-जेपी नड्डा

Download our App Now

Advertisement
Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..