सेल्समैन को मारी गोली
सेल्समैन को मारी गोली
Share this News

लूट की नीयत से फायर करने की शंका, एक युवक को लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा, दूसरे को भी पुलिस ने लिया हिरासत में।

 रतलाम,जिला मुख्यालय से करीब 50 किलोमीटर दूर स्थित ग्राम बाजना में दिनदहाड़े शराब दुकान के सेल्समैन को मारी गोली। इससे वह घायल हो गया। उसे बाजना के सरकारी अस्पताल के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार दो बदमाश बाइक पर आए थे, उनमें से एक ने दुकान में घुसकर फायर किया। फायर करने के बाद भाग रहे एक युवक को लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। वहीं दूसरा युवक खेतों में भाग गया था, उसे भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने अभी किसी की भी गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है।

भिंड:एयरफोर्स के फाइटर पायलट की गाड़ी खड़े ट्रक में घुसी, मौके पर ही मौत

ग्रामीणों ने नईदुनिया को बताया कि शनिवार दोपहर करीब ढाई बजे ग्राम बाजना के बस स्टैंड पर स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान पर सैल्समैन 22 वर्षीय दीपक जायसवाल बैठा हुआ था। तभी दो युवक बाइक पर दुकान पर पहुंचे। बाइक से उतरकर वे दुकान पर गए। एक युवक अंदर पहुंचा व दीपक जायसवार पर गोली चला दी। गोली दीपक के उल्टे पैर में लगी। इससे वह घायल हो गया व खून निकलने लगा। युवक गल्ला लेकर भागने का प्रयास करने लगा। गल्ला वहीं गिर गया। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और भाग रहे एक युवक को पकड़ लिया।

https://youtu.be/22R0oIYWiGk

कुछ लोगों ने उसकी पिटाई भी की। इसी बीच पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों ने उसे पुलिस को हवाले कर दिया। वहीं उसका साथी खेतों में भाग गया। पुलिस ने पीछा कर उसे भी हिरासत में ले लिया।

गुना: दुष्कर्म के आरोपी को उम्रकैद की सजा,कोर्ट ने कहा लांछन से बचने होती है FIR में देरी

गोली चलाने का वास्तविक कारण क्या है, यह पता नहीं चल पाया। प्रारंभिक रूप से मामला लूट की नीयत से गोली चलाने का लगता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, जांच के बाद ही वास्तविक कारण पता चल पाएगा। उधर घायल दीपक को बाजना के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े