रणवीर सिंह ने मैगजीन कवर के लिए करवाई न्यूड फोटोशूट

वैसे तो अक्सर अपने अतरंगी स्टाइल और फैशन सेंस से रणवीर सिंह चर्चा में रहते हैं लेकिन इस बार वह
Advertisement
न्यूड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में हैं।

रणवीर सिंह अपने अलग अंदाज और अतरंगी स्टाइल वह फैशन सेंस से हमेसा ही चर्चा में रहते हैं लेकिन इस बार उन्होंने एक ऐसा फोटोशूट करवाया है जिसकी उन्होंने कल्पना नहीं की थी। पेपर मैगजीन के लिए एक शूट में रणवीर ने न्यूड पोज दिए हैं. ये तस्वीरें इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गई और फैंस अलग अलग तरह से इस पर रिएक्ट कर रहे हैं। इस फोटोशूट में पद्मावत एक्टर अलग अलग पोज देते दिख रहे हैं। रणवीर सिंह का ये न्यूड फोटोशूट हर किसी को रिएक्ट करने पर मजबूर कर रहा है। आइए दिखाते हैं रणवीर सिंह का लेटेस्ट नेक्ड फोटोशूट।

रणवीर बर्ट रेनॉल्ड्स के प्रसिद्ध कवर शूट का अनुकरण करते हुए दिखाई दे रहे हैं.जिसमें वह एक तुर्की के गलीचा पर बैठे पोज़ दे रहे हैं, एक हाथ से अपने सिर को सहारा दे रहे हैं और दूसरे के साथ अपनी विनम्रता को ढँक रहे हैं।फोटोशूट कॉस्मोपॉलिटन पत्रिका के लिए बर्ट रेनॉल्ड्स के 1972 के प्रतिष्ठित शूट के लिए एक श्रद्धांजलि है। प्रशंसक तस्वीरों की सुंदरता से प्रभावित हुए और रणवीर की उनके आत्मविश्वास की प्रशंसा की। प्रशंसकों में से एक ने लिखा, “मुझे पसंद है कि वह अपनी कामुकता में कितना आश्वस्त है।” एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “अभी बॉलीवुड का सबसे सेक्सी स्टार।”

भारत के राष्ट्रपति जो अब तक सबसे ज्यादा और कम वोटों से जीते

फैंस की मिली-जुली प्रतिक्रिया
इन तस्वीरों को देख रणवीर सिंह (Ranveer Singh Photoshoot) के फैंस ने तुरंत रिएक्शन देना शुरू कर दिया। किसी ने कहा कि अरे..इनकी वाइफ ने इन्हें ये सब करवाने के लिए परमिशन दे दी। तो किसी ने कहा कि रणवीर सिंह सुपर हॉट लग रहे हैं। वहीं कुछ इस अवतार को देख एक्टर को भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं तो कुछ ने लिखा कि बॉलीवुड में गंदगी बढ़ती जा रही है।

चायवाले ने डिप्टी कलेक्टर को पीटा,मंदसौर जिले का मामला

रणवीर सिंह की आखिरी फिल्म जयेशभाई जोरदार दर्शकों और आलोचकों को प्रभावित करने में असफल रही। उनकी आने वाली फिल्मों में रोहित शेट्टी की सर्कस और करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी शामिल हैं।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply