महासप्तमी के दिन फिल्म अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने 72वें नॉर्थ बॉम्बे सार्वजनिक दुर्गा पूजा समिति के पंडाल में जाकर मां दुर्गा का आशीर्वाद लिया. मुम्बई में सबसे भव्य और पुराने माने जानेवाले इस दुर्गा पंडाल में रानी मुखर्जी की मां कृष्णा मुखर्जी (व्हीलाचेयर पर), कजिन शर्बानी मुखर्जी और अयान मुखर्जी, चाचा शोमू मुखर्जी भी मौजूद थे.
इस दौरान रानी मुखर्जी ने कहा कि उनकी आगामी फिल्म ‘मर्दानी 2’ में मां दुर्गा का सार है. साथ ही अभिनेत्री को इस बात की भी खुशी है कि उनकी फिल्म का प्रमोशन दुर्गा पूजा के दौरान शुरू हुआ है.

Advertisement
अंतरिक्ष में पहली बार दो महिलाएं एक-साथ करेंगी स्पेसवॉक

मुंबई में शनिवार को देवी दुर्गा का आशीर्वाद लेने के लिए नॉर्थ बॉम्बे सार्बोजनिन दुर्गा पूजा में आई अभिनेत्री ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा,

 “मैं बहुत खुश हूं कि ‘मर्दानी 2’ का पहला लुक और टीजर दुर्गा पूजा के दौरान रिलीज हुआ है. दुर्गा पूजा के दौरान हम मां दुर्गा की पूजा करते हैं, जिन्हें शक्ति का प्रतीक माना जाता है और ‘मर्दानी 2’ में भी मां दुर्गा का सार है. ऐसे में मैं खुश हूं कि ‘मर्दानी 2’ को लेकर दर्शकों से हम पहली बार दुर्गा पूजा के दौरान बातचीत कर रहे हैं.”

‘मर्दानी 2’ में रानी मुखर्जी शक्तिशाली पुलिस अधिकारी शिवानी रॉय के तौर पर पर्दे पर वापसी कर रही हैं. फिल्म में महिलाओं के प्रति अपराध के खिलाफ पुलिस अधिकारी शिवानी रॉय की लड़ाई और इसके चलते उनके जीवन की कठिनाइयों और संघर्ष के बारे में दिखाया गया है. फिल्म का प्रोमोशन हैशटैग ‘वह नहीं रुकेगी’ के साथ किया जा रहा है, जो फिल्म के सार को दर्शा रहा है.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply