भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेला जा रहा है. टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है और मेहमान अफ्रीकी टीम को गेंदबाजी सौंपी है. भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव हुआ है. ईशांत शर्मा बाहर हुए हैं. उनकी जगह शाहबाज नदीम को डेब्यू का मौका मिला है.

दुबई से 36 लाख रुपए का सोना तस्करी कर ला रहा व्यक्ति आईजीआई एयर पोर्ट पर गिरफ्तार..

भारत पहले ही सीरीज जीत चुका है और उसने मेहमान टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना रखी है. भारत तीसरे टेस्ट मैच को जीतकर अफ्रीकी टीम का 3-0 से क्लीन स्वीप करना चाहेगा.

साइबर क्राईम से जुड़ी शिकायत के कारण, कांग्रेस प्रवक्ता गिरफ्तार..

इस मैच में जीत दर्ज करने पर भारत को 40 अंक मिलेंगे. भारत ने पहले दो टेस्ट मैचों में दक्षिण अफ्रीका पर हर विभाग में अपना दबदबा बनाया है. भारत ने विशाखापत्तनम में दक्षिण अफ्रीका पर 203 रनों से जीत दर्ज की और फिर पुणे टेस्ट में अफ्रीकी टीम को पारी और 137 रनों से मात देकर फ्रीडम ट्रॉफी फिर से हासिल की.

व्यापारी के यहां डकैत की योजना बनाते हुए 4 बदमाश गिरफ्तार..

वर्ल्ड चैम्पियनशिप में भारत के 200 अंक

वर्ल्ड चैम्पियनशिप में भारत के अभी चार मैचों में 200 अंक हैं और उसने अपने करीबी प्रतिद्वंद्वी न्यूजीलैंड और श्रीलंका पर 140 अंकों की बड़ी बढ़त बना रखी है. कोहली पहले ही साफ कर चुके हैं कि तीसरे टेस्ट मैच में भी काफी कुछ दांव पर लगा है और उनकी टीम किसी भी तरह से ढिलाई नहीं बरतेगी.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply