राखी पर बहन को दें उनके काम आने वाले ये 10 गिफ्ट्स
राखी पर बहन को दें उनके काम आने वाले ये 10 गिफ्ट्स

Rakshabandhan Gifts Ideas रक्षाबंधन पर बहनों को गिफ्ट देने के मामले में भाई अक्सर समझ नहीं पाते कि उन्हें क्या गिफ्ट देना चाहिए, तो आइए आपकी यह परेशानी भी हम कम कर देते हैं। आज हम आपको बताते  ऐसे गिफ्ट्स के बारे में जिन्हें पाकर आपकी बहन खुश हो जाएगी। साथ ही ये गिफ्ट्स उनके काम भी आएंगे-

Advertisement

मोबाइल/लैपटॉप/टैबलेट्स
राखी के इस मौके पर अपनी बहन को देने के लिए आपके पास गैजेट्स का भी ऑप्शन है। मोबाइल लैपटॉप और टैबलेट्स भी अपनी बहन को गिफ्ट कर सकते हैं, जिसे पाकर आपकी बहन खुशी से झूम उठेगी

जॉब इंटरव्यू से पहले ज्यादातर लोग भूल जाते हैं ये 5 जरूरी ‘काम’

ऑफर और वाउचर भी हैं उपलब्ध
रक्षाबंधन पर तमाम दुकानों पर तरह तरह के ऑफर चल रहे हैं वहां से खरीदारी करने के अलावा आप ऑनलाइन खरीदारी भी कर सकते हैं कई ऑनलाइन कंपनियां रक्षाबंधन पर विशेष ऑफर भी चला रही हैं। आप इनके वाउचर भी उन्हें दे सकते हैं।

स्मार्ट वॉच
रक्षाबंधन पर गिफ्ट के लिए स्मार्टवॉच एक बेहतर विकल्प है।  खास बात ये है कि इस वॉच को भाई और बहन दोनों इस्तेमाल कर सकते हैं।

सारेगामा कारवा
आपकी बहन पुराने गानों की शौकीन है, तो आप उसे इस रक्षाबंधन पर एक डिजिटल म्यूजिक प्लेयर सारेगामा कारवां गिफ्ट कर सकते है।

हेलमेट लगाना भैया भूल नहीं जाना रे…सीधी के सूबेदार का विडियो हो रहा जमकर वायरल

बुक्स
अगर आपकी बहन को किताबें पढ़ने का शौक है, तो आप उसे उसकी पसंदीदा किताब भी दे सकते हैं।

एक्सेसरीज
अगर आपकी बहन कॉलेज या स्कूल गोइंग है तो उसे बैग्स लंच बॉक्स आदि भी गिफ्ट में दे सकते हैं।

फिटनेस ट्रैकर बैंड
रक्षाबंधन पर गिफ्ट के लिए फिटनेस ट्रैकर गैजेट्स एक अच्छा ऑप्शन हो सकता हैं।  यह फिटनेस ट्रैकर बैंड सेहत और फिटनेस की जानकारी ब्लूटुथ से स्मार्टफोन के जरिए कनेक्ट होकर ऐप पर बताता रहता है।

कोलाज, फोटोज क्लेक्शन
बहन भाई के रिश्ते को और मजबूत करने के लिए आप अपनी बहन की पुरानी तस्वीरों का भी सहारा ले सकते हैं। इस रक्षाबंधन पर अपनी बहन की कुछ फनी तस्वीरों को इकट्ठा करें और उन्हें एक फ्रेम में लगा कर गिफ्ट करें।

हॉबी से जुड़ा गिफ्ट
आपकी बहन को घूमने, फिटनेस, फोटोग्राफी, ट्रेकिंग, संगीत, पेंटिंग या लिखने का शौक है तो उसे इससे जुड़े गिफ्ट भी दे सकते हैं।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply