राहुल ने मोदी के Howdy Modi  को बताया दुनिया का सबसे महंगा इवेंट , अर्थव्यवस्था को लेकर तंज कसा..

राहुल ने मोदी के Howdy Modi को बताया दुनिया का सबसे महंगा इवेंट , अर्थव्यवस्था को लेकर तंज कसा..

Share this News

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 सितंबर को ह्यूस्टन में भारतीय समुदाय को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम को Howdy Modi नाम दिया गया है। अर्थव्यवस्था में सुस्ती और इस कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल अमरीका की सात दिन की यात्रा पर रवाना होंगे।

राहुल ने ट्वीट किया, शेयर बजार में उछाल लाने के लिए मोदी कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। खास तौर पर जब उनका हाउडी इंडिया कार्यक्रम चल रहा हो। ह्यूस्टन में होने वाले इस इवेंट में 1.4 लाख करोड़ रुपए खर्च होंगे, जो अब तक का दुनिया का सबसे महंगा इवेंट होगा। उन्होंने लिखा, कोई भी इवेंट भारत की अर्थव्यवस्था की स्थिति को नहीं छिपा सकता, जो ‘हाउडी मोदी’ की वजह से हुई है।

50 हजार से ज्यादा लोग करा चुके Howdy Modi के लिए रजिस्ट्रेशन
‘हाउडी, मोदी’ कार्यक्रम टेक्सास के ह्यूस्टन में NRG स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा। दक्षिण-पश्चिमी अमेरिका में ‘हाउडी’ का इस्तेमाल आमतौर पर अभिवादन के लिए किया जाता है। इसका मतलब होता है कि आप कैसे हैं। ह्यूस्टन अमेरिका का चौथा सबसे बड़ा शहर है। यहां 1,30,000 से अधिक भारतीय-अमेरिकी रहते हैं। मोदी यहां भारतीय समुदाय समेत राजनीतिक और सामुदायिक नेताओं को संबोधित करेंगे। भारतीय समय अनुसार रात 8:30 बजे से 11:30 बजे तक चलेगा। 3 घंटे तक चलने वाले इस कार्यक्रम में 50,000 से अधिक लोग उपस्थित रहेंगे।

फिर से कनाडा के प्रधानमंत्री को मांगनी पड़ी माफी, जानिए क्यों?

पॉप फ्रेंसिस के बाद विदेशी नेता का सबसे बड़ा कार्यक्रम
यह किसी भी भारतीय प्रधानमंत्री को अमेरिका में सुनने के लिए सबसे बड़ी लाइव ऑडियंस होगी। इसके अलावा अमेरिका में पॉप फ्रेंसिस के बाद किसी भी विदेशी नेता का यह सबसे बड़ा कार्यक्रम होगा।

https://youtu.be/AedYOe_WRgc

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..