राहुल गांधी ने लगाया भाजपा पर बड़ा आरोप, कहा सिर्फ नफरत फैलाने का कर रही हैं काम.!

राहुल गांधी ने लगाया भाजपा पर बड़ा आरोप, कहा सिर्फ नफरत फैलाने का कर रही हैं काम.!

Share this News

राहुल गांधी ने कहा आरएसएस और भाजपा नफरत फैलाने का काम करते हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ‘जन जागरण अभियान’ में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपनी बात कही। उन्होंने कहा कि आरएसएस और भाजपा नफरत फैलाने का काम करते हैं। कांग्रेस इसलिए पीछे रह गई क्योंकि उसका आधार प्रेममयी, स्नेह राष्ट्रवाद है। राहुल ने आगे कहा कि हाल के वर्षों में कांग्रेस इसलिए पीछे रह गई क्योंकि हम अपनी विचारधारा के इन मूल तत्वों को जोरदार तरीके से लोगों के सामने रखने में असफल रहे। दूसरी तरफ भाजपा ने अपनी विचारधारा को पूरी ताकत के साथ रखा। इसलिए उनकी विचारधारा कांग्रेस पर भारी पड़ गई।

आज हम माने या न माने आरएसएस और भाजपा की नफरत भरी विचारधारा कांग्रेस पार्टी की प्रेममयी, स्नेही और राष्ट्रवादी विचारधारा पर भारी पड़ी गई है।

इसके साथ ही राहुल ने कहा कि हमें इसे स्वीकार करना ही होगा कि हमारी विचारधारा जिंदा है, जीवंत है लेकिन भाजपा की विचारधारा के दुष्रभाव पर भारी पड़ रही है

 

15 नवम्बर को भोपाल में प्रधानमंत्री मोदी,ऐसी रहेगी यातायात व्यवस्था

भाजपा का पलटवार

राहुल गांधी के इस बयां पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला उन्होंने कहा, 24 घंटे में तीन लोगों ने तीन बार हमला बोला. पहले सलमान खुर्शीद, फिर राशिद अल्वी और अब राहुल गांधी. ये संयोग नहीं प्रयोग है. ये राहुल गांधी के कहने के बाद इस तरह के बयान देते हैं. 17 दिसंबर को राहुल गांधी ने कहा था कि भारत को आतंकियों से ज्यादा खतरा हिदुओं से है. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, ये सोचा-समझा जाल बिछाया था कांग्रेस ने।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा

 

PM मोदी ने RBI की दो नई स्कीम्स को किया लॉन्च,जानिए आपकों केसें मिलेगा फायदा

इकलाब अखबार में यह बयान छपा तो राहुल ने कहा था कि हां हम मुसलमानों की पार्टी हैं. राहुल ने कहा था कि मंदिर जाने वाले लोग लफंगे होते हैं और लड़कियां छेड़ते हैं. कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, ये वही पार्टी है जो चाहती थी कि 2019 में मंदिर को लेकर सुनवाई ना हो. ये सुनवाई चुनाव के बाद हो. कांग्रेस चीफ सोनिया गांधी ने हलफनामा दिया था और कहा था भगवान राम काल्पनिक हैं. उन्होंने राहुल गांधी को चुनौती देते हुए कहा कि अगर उन्होंने उपनिषद पढ़ा है तो राहुल केवल उच्चारण करके दिखा दें. उन्होंने कहा, बहुत दुख होता है कि 24 घंटे के अंदर तीन बार हिन्दू धर्म और हिंदुत्व के ऊपर प्रहार हुआ है. हमने कांग्रेस से जवाब मांगा था तो राहुल गांधी ने फिर से हिंदुत्व पर प्रहार किया है. दरअसल ये संयोग नहीं बल्कि प्रयोग है.

 

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।