जाति को लेकर कंफ्यूज है प्रधानमंत्री मोदी OBC हैं या अमीर-गरीब?:राहुल

जाति को लेकर कंफ्यूज है प्रधानमंत्री मोदी OBC हैं या अमीर-गरीब?:राहुल

Share this News

कल संसद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी पर इशारों-इशारों में हमला बोला था तो आज राहुल ने पीएम को कनफ्यूज बता दिया.

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है राहुल ने कहा है कि जाति को लेकर कंफ्यूज प्रधानमंत्री जी कभी-कभी अपने आप को OBC कहते हैं, और फिर कहते हैं कि भारत में सिर्फ दो जाति हैं, एक अमीर और दूसरा गरीब। राहुल ने पीएम को उनकी कंफ्यूजन को दूर करने की सलाह दी है। साथ ही, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को जो कहना है वह खुद को कहें, लेकिन जाति जनगणना देश में जल्दी करें।

रतलाम SDM के बिगड़े बोल-किसानों को दी गाली कहा,’समझ नहीं आएगा,कहां जाएगा

इंडिया एलायंस के टूटने के सवाल पर राहुल ने कहा कि ममता बनर्जी अब भी बहुत हद तक इंडिया गठबंधन के साथ हैं, और ममता के अलावा अधिकांश सदस्य अब भी इंडिया गठबंधन के सहयोगी हैं। नीतीश कुमार के इंडिया से विदाई लेने पर राहुल ने कहा कि आप अंदाजा लगाते रहें, नीतीश ने क्यों इंडिया गठबंधन का साथ छोड़ा, हमें कोई दिक्कत नहीं है। राहुल ने बिहार में इंडिया गठबंधन के साथ एक साथ लड़ने की बात की।

झारखंड में ‘न्याय यात्रा’ राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर हैं। राहुल की न्याय यात्रा इन दिनों झारखंड से होकर आगे बढ़ रही है। राहुल इस पूरी यात्रा के दौरान न्याय पर जोर दे रहे हैं और कह रहे हैं कि देश में अभी भी अन्याय का माहौल है। कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलते हुए कांग्रेस पार्टी पर हमलावर दिखे थे।

EVM पर चुनाव आयोग ने दिया जवाब,दिग्विजय बोले गुमराह कर रहा आयोग

मोदी ने संसद से साधा था निशाना पीएम ने राहुल का नाम लेते हुए इशारों-इशारों में कहा था कि कांग्रेस पार्टी एक ही प्रोडक्ट को बार-बार लॉन्च कर रही है और इसीलिए उसकी दुकान बंद होने की कगार पर है। पीएम ने कल अपने भाषण में परिवारवाद का मतलब समझाते हुए विपक्षी पार्टियों पर करारा हमला बोला था। पीएम ने कांग्रेस कल्चर का हिमायती बताया था। राहुल का बयान पीएम के कल के संबोधन के बाद ही आया है।

हमें व्हाट्सएप पर फॉलो करें

Advertisement
Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..