जबलपुर में बीच सड़क पर पुजारी की पिटाई

महिला ने बीच सड़क की पुजारी की पिटाई,पुजारी की गर्दन पर लात रख लात-घूंसे मारे

Advertisement

जबलपुर में लेडी डॉन और उसके गुर्गों ने बीच सड़क पर पुजारी की पिटाई कर दी। उसने पुजारी की गर्दन पर लात रख लात-घूंसे मारे। अपने गुर्गों से भी पिटवाया। वह पीटते समय पुजारी से कह रही थी कि तू पंडित के नाम पर कलंक है। बच्ची को क्या बोला था। फिर अपने गुर्गे से कहा, नपुंसक बना इसे…। पुजारी पर एक दिन पहले 8 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप है। लेडी डॉन इस बात से भी आगबबूला थी कि मंदिर में चढ़ावे की पूरी रकम पुजारी अकेले डकार गया था। मारपीट का VIDEO सामने आया है। वहीं, पुजारी का आरोप है कि लेडी डॉन उससे मंदिर के चढ़ावे की रकम शराब पार्टी के लिए मांग रही थी, जिसे न देने पर उसने मारपीट कर दी।

ग्वालियर के इस व्यक्ति ने अपनी ही गाड़ी को किया आग के हवाले,वजह जान कर हो जाऐगें हैरान

VIDEO 17 अक्टूबर का है। इसमें गढ़ा रेलवे स्टेशन के पास दुर्गा मंदिर के पुजारी नुनपुर चरगवां के रहने वाले मनमोहन दुबे (51) की लेडी डॉन शालिनी सिंह और उसके गुर्गे पिटाई करते दिख रहे हैं। पिछले दिनों वीडियो वायरल होने के बाद SP ने मदनमहल, तिलवारा और संजीवनी नगर TI को VIDEO में दिख रहे चेहरों की तलाश में लगाया गया था। इसके बाद 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

8 साल की मासूम के साथ छेड़छाड़ की बात सामने आने के बाद पुजारी की पिटाई की गई।
8 साल की मासूम के साथ छेड़छाड़ की बात सामने आने के बाद पुजारी की पिटाई की गई।

तिलवारा में मिला पुजारी
तिलवारा TI राहुल सैयाम के मुताबिक तिलवारा घाट पर पुजारी मनमोहन दुबे मिल गए। थाने लाकर पूछताछ की गई, तो घटना के बारे में बताया। पुजारी ने पुलिस को बताया कि वह पहले जोधपुर पड़ाव में अंगद आश्रम मंदिर में रामायण पढ़ते थे। रामायण बंद होने पर वह रेलवे स्टेशन गढ़ा स्थित दुर्गा मंदिर आ गए। यहां कोई पुजारी नहीं था।

Breaking news: भोपाल के हमीदिया अस्पताल के बच्चा वार्ड में लगी आग,भर्ती बच्चों को छोड़कर भागा प्रबंधन

विजय नगर में रह रही शालिनी सिंह ने सुंदरकांड सुनने के बाद मंदिर की चाबी दी थी। नवरात्र के बाद उसने 16 अक्टूबर को मंदिर में भंडारा कराया था। 17 तारीख को शालिनी सिंह अपने साथियों के साथ आई। चढ़ावे की रकम शराब पार्टी के लिए मांगी। भंडारे में रकम खर्च करने की बात पर उन्होंने मारपीट कर दी।

गर्दन पर लात रखकर बोली की तू पंडित के नाम पर कलंक है।
गर्दन पर लात रखकर बोली की तू पंडित के नाम पर कलंक है।

आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पिटाई की असल वजह आई सामने
थाना प्रभारी ट्रेनी DSP राहुल सैयाम के मुताबिक पुजारी की शिकायत पर शालिनी सिंह (28), रामकुमार उर्फ रामकिशोर यादव निवासी हिनौता बरगी, उसकी पत्नी चांदनी, भैरव मंदिर बाजनामठ तिलवारा निवासी बबलू बर्मन को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, शोभित श्रीवास्तव की तलाश जारी है।

इंदौर में रिश्वत लेते फूड अफसर को लोकायुक्त ने रंगेहाथ किया गिरफ्तार, सेल्समैन से मांग रहा था पैसे

सभी पर पुजारी के साथ मारपीट, बलवा, धमकी देने आदि की धाराओं में केस किया गया है। इस गिरफ्तारी के बाद पता चला कि पुजारी की पिटाई पैसों के लिए नहीं, बल्कि 8 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ के चलते की गई थी। बाद में पुजारी के खिलाफ भी पुलिस ने छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply