मध्यप्रदेश हाई कोर्ट के जस्टिस बने प्रणय वर्मा

मध्यप्रदेश हाई कोर्ट के जस्टिस बने प्रणय वर्मा

Share this News

पिता रह चुके हैं मध्यप्रदेश हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस

भारत सरकार ने कॉलेजियम द्वारा भेजे गए नामों में से जस्टिस प्रणय वर्मा को मध्यप्रदेश हाईकोर्ट का नया न्यायाधीश नियुक्त किया है। जस्टिस प्रणय वर्मा, हाईकोर्ट के पूर्व मुख्य न्यायाधीश विपिन चंद्र वर्मा के पुत्र हैं। जस्टिस प्रणय वर्मा का जन्म 12 दिसंबर 1973 को हुआ था। MP के पूर्व महाधिवक्ता रवीश कुमार अग्रवाल के साथ उन्होंने अपनी वकालत को आगे बढ़ाया। जस्टिस वर्मा को सिविल, पीआईएल और विधि मामलों में महारत हासिल है

इन कर्मचारियों को दिया मोदी सरकार ने तोहफा, फैमिली पेंशन बढ़ाने के साथ की NPS में नियोक्ता योगदान में वृद्धि

सुप्रीम कोर्ट के कॉलेजियम ने की थी सिफारिश
तीन साल बाद मध्यप्रदेश हाईकोर्ट में किसी अधिवक्ता को जज बनाया गया है। 2 मार्च 2021 को सुप्रीम कोर्ट के कॉलेजियम ने प्रणय वर्मा को न्यायधीश के रूप में नियुक्त करने की सिफारिश की थी। इसी के बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने उनकी नियुक्ति को मंजूरी दी है।

कमलनाथ ने भोपाल का जवाहर भवन बड़े ग्रुप को 500 करोड़ में बेचा : रामेश्वर शर्मा

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।