चेकिंग के दौरान पुलिस ने ई-रिक्शा किया जब्त,चालक ने किया सुसाइड भोपाल का मामला

चेकिंग के दौरान पुलिस ने ई-रिक्शा किया जब्त,चालक ने किया सुसाइड भोपाल का मामला

Share this News

राजधानी भोपाल की बजरिया थाना पुलिस ने रविवार को चैकिंग के दौरान ई-रिक्शा चालक को पकड़ा था।

 नशे में वाहन चलाने के आरोप में पुलिस ने ई-रिक्शा को जब्त कर लिया गया था। इस दौरान पुलिस और चालक के बीच बहस हुई थी। बाद में चालक ने शहनाई गार्डन के पिछले हिस्से में स्थित रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर जान दे दी। हालांकि उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मृतक के बेटे ने बताया कि ई-रिक्शा की जब्त के बाद पिता ने यह कदम उठाया है।

अधिकारी-कर्मचारियों का डाटा नही मिला तो जुलाई माह का रुकेगा वेतन,भोपाल कलेक्टर ने दिए आदेश

जैसा मृतक के बेटे ने बताया
दीपक साहू पुत्र नन्नूलाल साहू (45) निवासी शिव मंदिर के आगे वाली गली छोला ई-रिक्शा चालक थे। उनके बेटे आशीष ने बताया कि पिता किराए का ई-रिक्शा चलाते थे। अधिकतर भोपाल स्टेशन के आस पास गाड़ी चलाया करते थे। रविवार की सुबह करीब दस बजे घर से गाड़ी लेकर निकले थे। देर रात तक नहीं लौटे तो थाना गौतम नगर में उनकी गुमशुदगी की सूचना दी थी। सोमवार की सुबह थाने से उनकी मौत की जानकारी मिली। जीआरपी थाने ने उनकी बॉडी को शहनाई गार्डन के पीछे छोला स्थित रेलवे ट्रैक से बरामद किया था। सोमवार की शाम उन्हें पिता के एक परिचित ने जानकारी दी कि ई रिक्शा को बजरिया थाना पुलिस ने चैकिंग के दौरान जब्त कर लिया था। पिता ने रिक्शा छुड़ाने के लिए तमाम मिन्नतें की, पुलिस ने रिक्शा की जब्ती बनाकर कोर्ट से छुड़ाने की बात कही। उनका अनुमान है कि किराए का रिक्शा जब्त होने से दुखी होकर पिता ने यह कदम उठाया है।

काला जादू सीखने के लिए काट दिया बच्ची का दिल,सुखमनदीप हत्याकांड में बड़ा खुलासा

धारा 185 मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की गई थी
थाना स्टेशन बजरिया के टीआई मेहताब सिंह ठाकुर ने बताया कि चेकिंग के दौरान चालक को नशे में वाहन चलाते पकड़ा गया था। ब्रिथ एनालाइजर के माध्यम से चालक के नशे में होने की पुष्टि भी स्पॉट पर हो गई थी। जिसके बाद में ई रिक्शा को जब्त कर थाने में खड़ा कर लिया गया था। चालक के खिलाफ धारा 185 मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की गई थी। जीआरपी थाने के प्रधान आरक्षक संतोष पटेल ने बताया कि शव जिस हालत में मिला है, उससे अनुमान लगाया जा रहा है कि दीपक ने सुसाइड किया। हालांकि मौत के सही कारणों का खुलासा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने के बाद हो सकेगा। मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू की।

Download our App Now

 

Advertisement
Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..