पीएम का बैठक में अधिकारियों को निर्देश- मास्क, वेटिंलेटर की ना हो कमी..

    Share this News

    महामारी कोरोनावायरस से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार बैठकें कर रहे हैं. शनिवार को उन्होंने कोरोना वायरस से जंग में लगी अलग-अलग टीमों से बातचीत की. पीएम मोदी ने अस्पताल और आइसोलेशन की क्या सुविधा है इसके बारे में जाना. उन्होंने मेडिकल स्टाफ का पूरा ध्यान रखने का भी निर्देश दिया और कहा कि उनको किसी चीज की कमी नहीं हो.

    14 अप्रैल तक बैंक बंद, जानिए छुट्टियों की लिस्ट..

    पीएम मोदी ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने अस्पतालों की उपलब्धता, आइसोलेशन और क्वारनटीन सुविधाओं के साथ-साथ रोग निगरानी, टेस्टिंग और महत्वपूर्ण देखभाल प्रशिक्षण को लेकर तैयारियों की समीक्षा की.

    प्रधानमंत्री मोदी ने ये भी बताया कि पीपीई, मास्क, ग्लव्स और वेंटिलेटर जैसे सभी आवश्यक चिकित्सा उपकरणों का पर्याप्त उत्पादन, खरीद और उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए संबंधित समूहों और अधिकारियों को निर्देशित किया.

    PM की अपील पर, कांग्रेस के सवाल..

    बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ने के लिए 10 टीमों का गठन किया है. मोदी सरकार ने महामारी के खात्मे और सरकारी उपायों के उचित कार्यान्वयन को सुनिश्चित करने के लिए नौकरशाहों और विशेषज्ञों की 10 अलग-अलग सशक्त टीमों की स्थापना की है.

    हर 100 साल बाद होता है महामारी का हमला..

    COVID-19 हॉटस्पॉट में डॉक्टरों और मेडिकल स्टॉफ की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए नीति आयोग के सदस्य डॉक्टर वीके पॉल की अगुवाई में एक मेडिकल इमरजेंसी रिस्पॉन्स टीम का गठन किया गया है.