छठवीं बटालियन SAF में पदस्थ प्लाटून कमांडर के बेटे की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई।

छठवीं बटालियन SAF में पदस्थ प्लाटून कमांडर के बेटे की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। आरोप चार लोगों पर है। रविवार रात 11 बजे आरोपियों ने SAF पेट्रोल पंप के सामने हत्या की।

Advertisement

रांझी पुलिस के मुताबिक छठवीं बटालियन SAF में प्लाटून कमांडर नारायण बहादुर थापा का बेटा रोहित थापा (30) रविवार रात गांधी व्यायामशाला के लिए निकला था। पेट्रोल पंप के सामने मामा किराना स्टोर के पास रात 11 बजे के लगभग उसे संजय थापा, अभिषेक बहादुर, मनीष और सोनू ने रोका। चारों शराब के नशे में धुत थे। चारों ने रोहित गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर ने उस पर चाकू से कई वार किए।

सूरत से रीवा जा रही बस मैहर के पास अनियंत्रित होकर पलटी, 32 घायल दीपावली मनाने जा रहे थे घर

भाई को दी वारदात की सूचना

आरोपियों के फरार होने के बाद रोहित ने भाई सुमित थापा को कॉल कर सूचना दी। सुमित मौके पर पहुंचा और दोस्तों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी मौत की वजह अधिक रक्तस्राव बताया जा रहा है। मौत से पहले आरोपियों के नाम रोहित ने भाई सुमित को बताए थे।

मोदी के कार्यक्रम में गए पूर्व मंत्री सहित कई नेताओं को बनाया बंधक,भारी पुलिस बल मौजूद

पुलिस परिवार से जुड़े हैं आरोपी

प्लाटून कमांडर के बेटे रोहित की चाकू मारकर हत्या करने वाले आरोपी भी पुलिस परिवार से जुड़े हुए हैं। चारों आरोपियों में से कुछ के पिता छठवीं बटालियन में ही पदस्थ हैं, जबकि दो के पिता रिटायर हो चुके हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस ने चारों आरोपियों को देर रात ही हिरासत में ले लिया है। चारों से पूछताछ की जा रही है।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply